• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फारूक अब्दुल्ला कोविड केयर सुविधाओं के लिए अस्पतालों को सासंद निधि से देंगे 1.4 करोड़

|

श्रीनगर, 8 मई। नेशनल कॉन्फ्रेंस सांसद और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कश्मीर के अस्पतालों में कोरोना से जुड़ी सुविधाओं में बेहतरी के लिए अपनी सांसद निधि से 1.4 करोड़ रुपए जारी करने को कहा है। अब्दुल्ला ने शनिवार को श्रीनगर के डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद एजाज असद को चिट्ठी लिखी है। अब्दुल्ला ने चिट्ठी में कहा है कि उनकी सांसद निधि से उनके संसदीय क्षेत्र के अस्पतालों में बेहतर कोविड सुविधाओं के लिए 1.4 करोड़ रुपए जारी किए जाएं।

abdulah

श्रीनगर लोकसभा से सांसद फारूक अब्दुल्ला ने स्वास्थ्य सेवा निदेशालय, कश्मीर के लिए 50 लाख रुपए, श्रीनगर के छाती रोग के सरकारी अस्पताल के लिए 30 लाख, श्रीनगर के SMHS अस्पताल के लिए 30 लाख, श्रीनगर के ही SKIMS मेडिकल कॉलेज के लिए 30 लाख की राशि जारी करने को अपने पत्र में कहा है।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के मुखिया फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि जिस तरह से कोरोना महामारी फैल रही है, उसके चलते अस्पतालों पर बोढ बढ़ा है। खासतौर से कोरोना से जुड़े इलाज के लिए अस्पतालों में ज्यादा सुविधाओं की इस वक्त जरूरत पड़ रही है। इसके मद्देनजर मैंने फैसला लिया है कि सांसद निधि का इस्तेमाल अगर कोरोना केयर सुविधाओं को बेहतर बनाने की दिशा में हो, तो वो सबसे बेहतर होगा। बता दें कि जम्मू कश्मीर में हाल के दिनों में कोरोना के मामले काफी बढ़े हैं। जिसके चलते कई तरह की पाबंदियां भी लगाई गई हैं।

दिल्ली: खान मार्किट में ऑक्सीजन की ब्लैक मार्केटिंग के मुख्य आरोपी नवनीत कालरा का ऑडियो क्लिप आया सामने, कई बड़े खुलासेदिल्ली: खान मार्किट में ऑक्सीजन की ब्लैक मार्केटिंग के मुख्य आरोपी नवनीत कालरा का ऑडियो क्लिप आया सामने, कई बड़े खुलासे

फारूक अब्दुल्ला भी हो चुके कोरोना संक्रमित

पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला भी बीते महीने कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद कई दिन तक फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर में एडमिट रहे थे। उनके बेटे उमर अब्दुल्ला भी बाद में कोरोना की चपेट में आ गए थे।

English summary
Srinagar MP Farooq Abdullah Offers 1.4 Crore From His MP Fund For Covid Management in kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X