• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: श्रीनगर में आतंकी साजिश नाकाम, पुलिस चौकी के पास प्लांट IED डिफ्यूज

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 5 जून: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन तेजी से चल रहा है, जिसमें कई बड़े आतंकी मारे गए। इस वजह से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। साथ ही अब वो छिपकर सुरक्षाबलों पर वार कर रहे। शनिवार को एक बड़े हमले की साजिश रचते हुए आतंकियों ने श्रीनगर में पुलिस चौकी के पास आईईडी प्लांट किया था, हालांकि वक्त रहते उस पर जवानों की नजर पड़ गई और उसे डिफ्यूज कर दिया गया।

ied
    Jammu Kashmir: Srinagar में आतंकियों की साजिश नाकाम, जवानों ने IED डिफ्यूज किया | वनइंडिया हिंदी

    जानकारी के मुताबिक श्रीनगर में चनापोरा पुलिस चौकी के पास जवानों को एक संदिग्ध वस्तु बरामद हुई। जिसमें कुछ तार नजर आ रहे थे। जिस पर पूरे इलाके की घेराबंदी कर बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया। बाद में उस संदिग्ध चीज में आईईडी बरामद हुई। इसके बाद उसमें नियंत्रित विस्फोट कर आईईडी को डिफ्यूज कर दिया गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक वक्त रहते जवानों ने आईईडी को बरामद कर लिया था, वरना कई लोगों की जान जा सकती थी। अब पुलिस टीम मामला दर्ज कर आतंकियों की तलाश में जुट गई है।

    इमरान खान का 'दिन का सपना', बातचीत के लिए भारत से मांगा कश्मीर पर रोडमैप, अफगानिस्तान पर 'दलाली' शुरूइमरान खान का 'दिन का सपना', बातचीत के लिए भारत से मांगा कश्मीर पर रोडमैप, अफगानिस्तान पर 'दलाली' शुरू

    त्राल में हुआ था ग्रेनेड हमला
    आपको बता दें कि गर्मी आते ही आतंकी घाटी में फिर से सक्रिय हो रहे हैं। इसी के चलते वहां पर आए दिन वारदातें बढ़ती जा रही हैं। अभी पिछले हफ्ते आतंकियों ने पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षाबलों की नाका पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया था। हालांकि उस दौरान किसी को चोट नहीं पहुंची, लेकिन आतंकी मौके से भागने में कामयाब हो गए। वहीं बीते बुधवार को त्राल में ही आतंकियों ने बीजेपी नेता राकेश पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

    English summary
    security forces neutralize IED detected near Chanapora Srinagar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X