• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सरदार अब खालिस्तानी, हम पाकिस्तानी सिर्फ BJP ही हिंदुस्तानी: महबूबा मुफ्ती

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 21 सितंबर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की चीफ और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर केंद्र की बीजेपी सरकार पर मंगलवार को निशाना साधा है। महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर आरोप लगाते कहा कि उन्होंने जम्मू कश्मीर की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करके रख दिया है। इसी के साथ बीजेपी पर तालिबान, अफगानिस्तान और पाकिस्तान के मुद्दों पर वोट हासिल करने का भी आरोप लगाया है।

    Mehbooba Mufti ने Modi Government पर बोला हमला, जानिए क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी
    PDP chief Mehboba Mufti

    'सिर्फ बीजेपी ही हिंदुस्तानी'

    दरअसल, मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए पीडीपी प्रमुख महबोबा मुफ्ती ने कहा कि दिल्ली के लोग जम्मू-कश्मीर को प्रयोगशाला के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं और यहां प्रयोग कर रहे हैं। नेहरू, वाजपेयी जैसे नेताओं के पास जम्मू-कश्मीर के लिए दूरदृष्टि थी, लेकिन यह सरकार हिंदू और मुसलमानों के बीच विभाजन पैदा करती है। सरदार अब खालिस्तानी हैं, हम पाकिस्तानी हैं, सिर्फ बीजेपी ही हिंदुस्तानी है।

    'नाम बदलने से रोजगार नहीं मिलेगा'

    वहीं महबूबा ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में परिसीमन की कवायद बेतरतीब ढंग से की जा रही है। इसके अलावा स्कूलों का नामकरण शहीदों के नाम पर रखने को लेकर पीडीपी चीफ ने कहा कि वे सिर्फ नाम बदल रहे हैं, लेकिन नाम बदलने से बच्चों को रोजगार नहीं मिलेगा। केंद्र सरकार सिर्फ तालिबान, अफगानिस्तान के बारे में बात करती हैं, लेकिन किसानों और बेरोजगारी के बारे में कुछ नहीं बोलती।

    आर्टिकल 370 पर बोलीं महबूबा मुफ्ती- डाकू कोई चीज लूट ले तो वो उसकी नहीं हो जातीआर्टिकल 370 पर बोलीं महबूबा मुफ्ती- डाकू कोई चीज लूट ले तो वो उसकी नहीं हो जाती

    'हिन्दू नहीं देश और लोकतंत्र खतरे में'

    पीडीपी चीफ ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां की सड़कों और गलियों के नाम बदल देते से बेरोजगारी और भ्रष्टाचार दूर नहीं होगा। बीजेपी की सरकार लोगों को तोड़ने का काम कर रही है। इसी के साथ कहा कि आज जम्मू-कश्मीर संकट के दौर से गुजर रहा है, लेकिन बीजेपी बस बोलती है कि हिंदू खतरे में हैं, लेकिन इनके कार्यकाल में हिन्दू नहीं बल्कि पूरा देश और लोकतंत्र खतरे में है।

    English summary
    PDP chief Mehbooba Mufti statement on Centre government Delimitation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X