• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

J&K: शोपिया और कुलगाम में मुठभेड़ जारी, 1 आंतकी ढेर

|

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुलगाम के हाथीपोरा और अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है। सूत्रों का कहना है कि कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी घिरे हुए हैं। जबकि दूसरी मुठभेड़ अनंतनाग के बिजबिहाड़ा में चल रही है। इसी बीच पिछले कई दिनों से शोपियां में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। इससे पहले शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था।

One unidentified terrorist neutralised in the ongoing encounter in Hadipora of Shopian
कश्मीर जोन के पुलिस अधिकारी ने बताया कि, खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने शोपियां के हादीपोरा में सर्च अभियान शुरू किया था। उन्हें कई आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी को मार गिराया। वहीं कई और आंतकियों को घेर रखा है। मुठभेड़ जारी है।

वहीं दूसरी ओर दूसरी मुठभेड़ अनंतनाग के बिजबिहाड़ा में चल रही है। बता दें कि सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुलगाम के हाटीपोरा इलाके में आतंकी मौजूद है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। इसके पहले गुरुवार को ही शोपियां के जनमोहल्ला इलाके में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था। इसके अलावा बुधवार को दोपहर में करीब तीन बजे भी शोपियां शहर के इमाम साहिब में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी की थी।

हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था। गोलीबारी के बाद मची अफरातफरी का फायदा उठाते हुए हमलावर भाग निकले थे। जवानों ने 27 मार्च को भी वनगाम में हुए एनकांउटर में 2 आतंकी ढेर किए थे।

एक्शन में मानवाधिकार आयोग, चुनावों में कोरोना के उल्लंघन पर मांगी रिपोर्टएक्शन में मानवाधिकार आयोग, चुनावों में कोरोना के उल्लंघन पर मांगी रिपोर्ट

English summary
One unidentified terrorist neutralised in the ongoing encounter in Hadipora of Shopian
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X