• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू-कश्मीर: NIA ने DSP रैंक के अधिकारी को किया सस्पेंड, कस्टडी में युवक को पीटने का लगा आरोप

|

श्रीनगर। NIA ने जम्मू में अपने एक अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल, DSP रैंक के अधिकारी के उपर कस्टडी में एक संदिग्ध को पीटने का आरोप लगा था, जिसके बाद ना सिर्फ इस मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए, बल्कि अधिकारी को तत्काल सस्पेंड भी कर दिया गया।

NIA

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पीड़ित लड़के की फोटो

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें हरजीत सिंह नाम के एक शख्स ने लिखा है कि इस युवक को पुलिस कस्टडी में सिर्फ पूछताछ के दौरान बुरी तरह से पीटा गया है। वायरल पोस्ट में एक युवक की तस्वीर है जिसमें उसके शरीर पर पिटाई के निशान भी बताए जा रहे हैं। पोस्ट में लिखा है कि इस व्यक्ति पर संदेह है कि ये आतंकी मामलों से जुड़ा हो सकता है।

निलंबित अधिकारी के खिलाफ पहली भी आ चुकी थी शिकायतें

फेसबुक पोस्ट के अनुसार, पीड़ित लड़का जम्मू का बताया जा रहा है और इसका नाम जुगराज सिंह जिग्गी है। वहीं जिस अधिकारी पर इस युवक को पीटने का आरोप लगा है, उसका नाम चेकपाल शेरावत है। अधिकारी को एंटी टेरर एजेंसी ने सस्पेंड कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, चेकपाल शेरावत के खिलाफ पहले भी इस तरह की शिकायतें आ चुकी हैं, लेकिन इस तरह की कार्रवाई कभी नहीं की गई थी।

ये भी पढ़ें: ईडी की पूछताछ के बाद बोलीं महबूबा मुफ्ती- बीजेपी के खिलाफ बोलने की मिल रही सजा, देश में नहीं बचा है कानूनये भी पढ़ें: ईडी की पूछताछ के बाद बोलीं महबूबा मुफ्ती- बीजेपी के खिलाफ बोलने की मिल रही सजा, देश में नहीं बचा है कानून

English summary
NIA suspend a DSP rank officer in Jammu over custodial torture of suspect
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X