• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू कश्मीर: उरी सेक्टर में आतंकी घुसपैठ की कोशिश, बंद की गई मोबाइल और इंटरनेट सेवा

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, सितंबर 20। जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में मोबाइल फोन सेवा और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। दरअसल, ये एक्शन LOC पर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश के बाद लिया गया है। आपको बता दें कि उरी सेक्टर में पिछले 24 घंटे से भी अधिक समय से घुसपैठ रोधी अभियान चल रहा है। सोमवार को अधिकारियों ने ये जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी हमने कर दी है और आतंकियों की खोज की जा रही है। सेने के अधिकारियों के मुताबिक, इस साल के अंदर सीमापार से घुसपैठ की ये दूसरी कोशिश है।

Jammu Kashmir

सेना को सफल घुसपैठ की आशंका

सेना की 15वीं बटालियन के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडे ने कहा है कि उरी सेक्टर में 24 घंटे पहले घुसपैठ का प्रयास किया गया था। हालांकि अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है कि आतंकी घुसपैठ करने में नाकाम रहे हैं या फिर कामयाब, लेकिन हमें आशंका है कि आतंकी सीमा पार करने में कामयाब रहे हैं, इसलिए हमने इलाके की घेराबंद करके सर्च ऑपरेशन चलाया है। अधिकारी ने बताया कि हमें आशंका है कि एक आतंकी बांदीपुरा में एक्टिव है तो दूसरे की हम तलाश कर रहे हैं।

सेना के अधिकारी का आधिकारिक बयान

सैन्य अधिकारी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "उरी में पिछले 24 घंटे से ऑपरेशन चल रहा है, हमें ये लगा है कि सीमापार से घुसपैठ की कोशिश की गई है, हम आतंकियों की तलाश कर रहे हैं, हो सकता है कि आतंकियों ने सिर्फ घुसपैठ की कोशिश की हो और वो वापस चले गए हो। हालांकि अभी इसकी पुष्टि करना मुश्किल है, इसलिए हमें सतर्क रहना है और हम सुनिश्चित करेंगे कि घुसपैठ कम से कम हो।"

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों से घिरने पर पिस्टल और एके-47 छोड़कर फरार हुए आतंकीये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों से घिरने पर पिस्टल और एके-47 छोड़कर फरार हुए आतंकी

English summary
Mobiles and Internet service has stopped in Uri sector after Infiltration Bid
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X