India
  • search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बीजेपी से भ्रष्ट सरकार किसी की नहीं, जम्मू-कश्मीर के लोगों को बना रही शक्तिहीन: महबूबा

|
Google Oneindia News

जम्मू, 25 जून: पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार और बीजेपी पर हमला बोला। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर महबूबा ने कहा कि हमारी नौकरियां बिक रही हैं। हमारी जमीन को सुरक्षाबलों को दे दिया जा रहा और जम्मू एम्स, कश्मीर एम्स समेत सभी छोटे-बड़े ठेके बाहरी लोगों को दिए जा रहे हैं। मौजूदा वक्त में मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर के लोगों को शक्तिहीन बनाने के सभी हथकंडे अपना रही।

BJP

पीडीपी चीफ ने कहा कि मदरसे कम फीस पर आधुनिक शिक्षा प्रदान करते हैं। वे हथियार प्रशिक्षण नहीं दे रहे हैं। तो फिर क्यों सरकारी जमीन पर स्कूल बंद किए जा रहे? इससे शिक्षक लाचार रह जाएंगे और हमारे बच्चों की पढ़ाई भी रुक जाएगी। शोपियां ब्लास्ट पर उन्होंने कहा कि वहां पर एक सूमो में धमाका हुआ। उन्होंने चालक शौकत अहमद शेख को गिरफ्तार कर लिया और उसे हिरासत में ले लिया। 10 दिनों के बाद वे कहते हैं कि वो कुपवाड़ा में एक मुठभेड़ में मारा गया था, लेकिन वो हिरासत से वहां कैसे पहुंचा?

महबूबा ने आगे कहा कि मैं युवाओं और अभिभावकों से अनुरोध करती हूं कि युवाओं को बंदूक उठाने से रोकें। सुरक्षाबल उनको मारकर पैसे प्राप्त करते हैं। मैं अनुरोध करती हूं कि सभी बंदूक उठाना बंद कर दें। इसके अलावा मैं मौलवियों से अनुरोध करती हूं कि पंडितों को हमारे संसाधन घोषित करें, ताकि उन पर होने वाले हमले रुकें।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद कोरोना संक्रमित, होम क्वारंटीन मेंजम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद कोरोना संक्रमित, होम क्वारंटीन में

महाराष्ट्र पर कही ये बात
पीडीपी चीफ ने कहा कि इस देश को जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी जैसे नेताओं के खून पसीने से बनाया गया था। जिसका आधार लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता था। बीजेपी इसके विपरीत चल रही है। मैनें अपने जीवन में इससे भ्रष्ट सरकार नहीं देखी है। जिस तरह से बीजेपी ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, गोवा या महाराष्ट्र मे विधायकों की खरीद फरोख्त की है, भ्रष्टाचार का इससे बड़ा उदाहरण इतिहास में नहीं है।

Comments
English summary
Mehbooba Mufti says BJP govt corrupt, making people of jk powerless
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X