• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू-कश्मीर: बारामूला से हिजबुल के दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, बरामद हुए 2 चीनी ग्रेनेड

|

श्रीनगर, अप्रैल 26। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को बारामूला के बोनियार इलाके से दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन संदिग्धों का संबंध आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन से बताया जा रहा है। मौके से पुलिस को इनके पास से 2 चीनी हैंड ग्रेनेड भी बरामद हुए हैं।

Terrorist Arrest

हिजबुल ने दोनों को दी हुई थी ये जिम्मेदारी

गिरफ्तार किए गए दोनों संदिग्धों की पहचान लियाकत अहमद काकरो और अख्तर अहमद मीर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया है कि ये दोनों इलाके में ओवर ग्राउंड रहकर आतंकी संगठन के लिए काम कर रहे थे। संगठन की तरफ से इनको कारोबार बढ़ाने, तस्करी और हथियारों की व्यवस्था करने का जिम्मा दिया था।

दो दिन पहले लश्कर के दो सहयोगी हुए थे गिरफ्तार

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी बारामूला में लश्कर ए तैयबा के तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था। दरअसल, ये गिरफ्तारी बीते गुरुवार को इलाके में हुई एक बैंक लूट के सिलसिले में की थी। बैंक लूट के मामले में विशेष जांच टीम गठित की गई थी। इसी टीम ने लश्कर के दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों ने ही साढ़े तीन लाख की बैंक लूट को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें: जम्मू के अरनिया सेक्टर में उड़ते दिखे 2 पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उड़ा दी धज्जियांये भी पढ़ें: जम्मू के अरनिया सेक्टर में उड़ते दिखे 2 पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उड़ा दी धज्जियां

English summary
Jammu Kashmir Police arrested two over ground workers of Hizbul Mujahideen in Baramulla
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X