• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर मुस्ताक खांडे को घेरा

|
Google Oneindia News

पुलवामा, 16 अक्टूबर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शनिवार तड़के से मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के पंपोर के द्रंगबल इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच चल रही है। कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार सुरक्षाबलों ने हिट लिस्ट में शामिल टॉप 10 आतंकी और लश्कर कमांडर उमर मुस्ताक खांडे को घेर लिया है। कश्मीर आईजी विजय कुमार ने बताया कि लश्कर कमांडर उमर मुस्ताक खांडे जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा तैयार किए गिए लिस्ट में टॉप 10 में थे। अब ये पंपोर मुठभेड़ में फंस गया है।

Jammu Kashmir

कश्मीर आईजी विजय कुमार ने कहा कि लश्कर कमांडर उमर मुस्ताक खांडे बघाट, श्रीनगर और अन्य आतंकवादी अपराधों में शामिल था। मुस्ताक खांडे पर दो जम्मू-कश्मीर पुलिस की हत्या में भी शामिल होने का आरोप है।

बता दें कि फरवरी 2021 में मुस्ताक और साकिब ने मिलकर कश्मीर पुलिस को निशाना बनाया था। इन्होंने बाराजुल्ला इलाके के भगत में पुलिस की टीम पर फायरिंग की थी। जिसमें 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। दोनों पुलिसकर्मी जम्मू कश्मीर पुलिस के थे। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था।

हालांकि उस वक्त घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी मुस्ताक और साकिब दोनों फरार हो गए थे। साकिब द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) का मेंबर है। जानकारी के मुताबिक वह श्रीनगर के बारजुला के बागहाट इलाके का रहने वाला था।

ये भी पढ़ें- अमित शाह के आदेश के बाद दिल्ली कमिश्नर ने किया सिक्योरिटी ऑडिट, सुरक्षा ड्यूटी से हटाए गए 500 पुलिसकर्मीये भी पढ़ें- अमित शाह के आदेश के बाद दिल्ली कमिश्नर ने किया सिक्योरिटी ऑडिट, सुरक्षा ड्यूटी से हटाए गए 500 पुलिसकर्मी

English summary
jammu kashmir: Encounter in Pulwama LeT commander Umar Mustaq Khandey is trapped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X