• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम के मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकी, बाकियों की तलाश जारी

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 25 जुलाई: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के मुनाड में आज (रविवार 25 जुलाई) सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक मुनाड मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। कश्मीर आईजीपी विजय कुमार ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा है कि हमें सूचना मिली थी कि कुलगाम में 3 आतंकी छुपे हैं। जिसके बाद पुलिस और सेना ने घेराव कर फायरिंग की और एक आतंकी को मार गिराया। जबकि बाकी दो आंतकी भाग गए। उनकी तलाश जारी है।

Jammu Kashmir

जानकारी के मुताबिक पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया है। खूफिया विभाग ने पुलिस और सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने के बारे में सूचना दी थी। पुलिस और सेना की ज्वाइंट टीम ने इनपुट मिलने के बाद तलाशी अभियान शुरू की। इसी दौरान जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, उन्होंने गोलीबारी शुरू की, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

वहीं एक और मुठभेड़ पर अपडेट देते हुए विजय कुमार ने कहा, हमें बांदीपोरा में भी 3 से 4 आतंकी के आने की सूचना मिली थी। हमें सर्च अभियान की शरुआत की तो आतंकियों ने फायरिंग की, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की और तीन आतंकी मारे गए।

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में भारत के सबसे बड़े गन लाइसेंस रैकेट का खुलासा, 22 ठिकानों पर CBI की छापेमारीये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में भारत के सबसे बड़े गन लाइसेंस रैकेट का खुलासा, 22 ठिकानों पर CBI की छापेमारी

शनिवार (24 जुलाई) को बांदीपोरा के शोकबाबा सुमलर-अरागाम के वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में कम से कम तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए। इस इलाके में भी पुलिस और सुरक्षाबलों ने ज्वाइंट टीम बनाकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। पुलिस ने इनपुट के बाद इलाके में सर्च अभियान शुरू किया था।

English summary
jammu kashmir: Encounter in Munand Kulgam One terrorist killed all update
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X