• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कश्मीर: राहुल भट की हत्या की जांच करेगी SIT, पत्नी को मिलेगी सरकारी नौकरी

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 13 मई: जम्मू-कश्मीर में प्रवासियों के लिए विशेष रोजगार पैकेज के तहत नौकरी पाने वाले राहुल भट को आतंकवादियों ने गुरुवार को बडगाम जिले के चदूरा कस्बे में गोली मार दी थी। कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या के घाटी में काफी आक्रोष देखने को मिल रहा है। अब कश्मीर प्रशासन ने राहुल भट के परिजनों के लिए बड़ी राहत की घोषणा की है। जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के कार्यालय के मुताबिक राहुल भट की पत्नी को सरकारी नौकरी और परिवार को वित्तीय सहायता दी जाएगी।

Jammu & Kashmir administration to provide government job to Rahul Bhats wife

उपराज्यपाल मनोह सिन्हा ने ट्वीट कर बताया कि, जम्मू-कश्मीर प्रशासन राहुल भट की पत्नी को सरकारी नौकरी और परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान करेगा। सरकार बेटी की पढ़ाई का खर्च उठाएगी। उन्होंने बताया कि, घिनौने आतंकी हमले के सभी पहलुओं की जांच के लिए विशेष जांच दल गठित करने का निर्णय लिया गया है। संबंधित थाने के एसएचओ को भी अटैच किया गया है।

इससे पहले उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा था कि राहुल भट के परिजनों से मुलाकात की। मैंने उनके परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। उनसे कहा है कि आतंकवादियों और उनके समर्थकों को इस अपराध के लिए बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। राहुल भट की हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने उनकी पत्नी मीनाक्षी से दो दिन के अंदर आतंकियों को मार गिराने का वादा किया था। सेना ने 24 घंटे के अंदर अपना वादा पूरा कर दिया।

सोहेल खान-सीमा ही नहीं, हाल ही में मनोरंजन जगत में हुए ये 8 बड़े सेलेब्रिटी तलाकसोहेल खान-सीमा ही नहीं, हाल ही में मनोरंजन जगत में हुए ये 8 बड़े सेलेब्रिटी तलाक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांदीपोरा में शुक्रवार शाम को तीन आतंकियों को मार गिराया है। इनमें मारे गए दो आतंकी राहुल भट की हत्या में शामिल थे। मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान फैसल और सिकंदर के रूप में हुई है। दोनों ही पाकिस्तानी हैं। इनमें तीसरा आतंकी गुलजार अहमद है, जिसकी पहचान 11 मई को की गई थी।

Comments
English summary
Jammu & Kashmir administration to provide government job to Rahul Bhat's wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X