• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू कश्मीर के सोपोर में नगरपालिका दफ्तर पर आतंकी हमला, पार्षद और पुलिसकर्मी की मौत

|

बारामुला। जम्मू कश्मीर के सोपोर जिले में आतंकी हमला हुआ है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है और एक घायल है। बारामुला जिले के सोपोर में नगरपालिका के दफ्तर पर सोमवार को बंदूकधारियों ने अचानक हमला बोला और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक पार्षद और एक पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत हो गई है। एक पार्षद फायरिंग में घायल हैं, जिनको अस्पताल ले जाया गया है। कई और लोगों को भी चोटें आई हैं। इस मामले में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। हमला के दौरान जवाब ना देने के आरोप में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है।

attack on Municipal Office sopore kashmir, terror attack in kashmir, Jammu and Kashmir, Sopore, Baramulla, kashmir, सोपोर में आतंकी हमला, जम्मू कश्मीर, सोपोर में पार्षदों पर हमला, बारामुला
    Jammu-Kashmir के सोपोर में पार्षदों की बैठक के दौरान Terrorists Attack 2 की Death | वनइंडिया हिंदी

    सोपोर में जिस वक्त नगरपालिका दफ्तर पर आतंकियों का हमला हुआ, उस समय यहां पार्षदों की बैठक चल रही थी। आईजी कश्मीर, विजय कुमार ने बताया है कि हमले में पुलिसकर्मी शफकत अहमद और पार्षद रियाज अहमद की मौत हो गई है। एक और पार्षद शम्सुद्दीन इस हमले में गंभीर रूप से घायल हैं, उनका इलाज चल रहा है। ऑल जम्मू एंड कश्मीर पंचायत कॉन्फ्रेंस (एजेकेपीसी) चेयपर्सन शफीक मीर ने घटना को लेकर कहा है कि केंद्र चुने हुए लोगों की सुरक्षा करने में नाकामयाब हो रहा है। केंद्र को सुरक्षा को लेकर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।

    जानकारी के मुताबिक, सोपोर इलाके में लोन बिल्डिंग में काउंसलरों की ये बैठक चल रही थी। जहां हमला करने के बाद आतंकवादी फरार हो गए। विजय कुमार ने बताया है कि इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और आंतकियों की तलाश के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

    शोपियां में आतंकियों से लौहा लेते हुए शहीद हुआ बागपत का लाल पिंकू कुमार, परिवार में मचा कोहराम

    English summary
    Jammu and Kashmir Terrorists fired at Municipal Office Sopore One councillor and one policeman died
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X