• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, मारा गया 1 आतंकी

|
Google Oneindia News

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के रावालपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। शोपियां के रावलपोरा इलाके में ये सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शनिवार की रात से चल रही है। इलाके में फिलहाल संयुक्त ऑपरेशन चल रहा है। खबर में फिलहाल अधीक जानकारी के लिए इंतजार है। टीवी रिपोर्ट के मुताबिक शोपियां जिल में सेना के जवानों और आतंकियों के बीच शनिवार की शाम से मुठभेड़ शुरू हो गई थी। कश्मीर पुलिस ने इस बात की सूचना दी थी। बताया जा रहा था कि सेना के जवानों ने दो से तीन आतंकवादियों को घेर लिया था। जिसमें से एक को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। फिलहाल संयुक्त अभियान चलाकर बाकी आतंकियों को घेरने की कोशिश की जा रही है।

Shopian

कश्मीर पुलिस के मुताबिक शोपियां के रावलपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षाबलों को शनिवार की सुबह ही मिल गई है। इसी वजह से शोपियां के रावलपोरा इलाके में शनिवार की सुबह से ही नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। इसी तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुआ। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग शुरू की।

शोपियां से हिज्बुल मजुाहिदीन से जुड़े सात लोग किए गए हैं गिरफ्तार

शोपियां जिले से आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार (13 मार्च) को ट्वीट कर कहा कि हिज्बुल मुजाहिदीन के लिए काम करने वाले सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आतंकियों के पास से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री के साथ हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं शुक्रवार (12 मार्च) को जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। उसके पास से भी हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए थे।

ये भी पढ़ें- एंटीलिया मामला : एनआईए ने पुलिस ऑफिसर सचिन वाझे को किया गिरफ्तारये भी पढ़ें- एंटीलिया मामला : एनआईए ने पुलिस ऑफिसर सचिन वाझे को किया गिरफ्तार

English summary
Jammu and Kashmir:One terrorist killed in the encounter with security forces in Rawalpora of Shopian. encounter with security forces that began yesterday.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X