• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में सेना और पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, 19 ग्रेनेड बरामद

|

जम्मू-कश्मीर, मई 09: एलओसी से सटे पुंछ जिले में सेना और पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दहशतगर्दों का बड़ी मात्रा में असलहा बरामद कियाा है। सेना और पुलिस ने रविवार को इलाके में घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसमें उनको पुंछ जिले के फागला से 19 ग्रेनेड बरामद हुए हैं। जवानों ने यह ऑपरेशन शुक्रवार को श्रीनगर में हुए आतंकवदियों के ग्रेनेड हमले के बाद किया।

recovered 19 grenades

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने ग्रेनेड को जंगलों में छिपा कर रखा हुआ था, लेकिन भारतीय सेना ने उनके मंसूबों पर पानी फेरते हुए सारे 19 ग्रेनेड बरामद कर लिए हैं।

जम्मू कश्मीर: शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, 1 ने किया आत्मसमर्पणजम्मू कश्मीर: शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, 1 ने किया आत्मसमर्पण

आतंकवादियों ने किया था ग्रेनेड हमला

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार (7 मई) को श्रीनगर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में तीन सुरक्षाकर्मी और एक व्यक्ति घायल हो गया था। आतंकवादियों ने श्रीनगर के नवा बाजार इलाके में तैनात जवानों पर शाम करीब 4 बजकर 45 मिनट पर ग्रेनेड फेंका था, जिसमें सीआरपीएफ की 36वीं बटालियन के दो सुरक्षा जवान और एक पुलिसकर्मी के साथ एक आम आदमी जख्मी हुए थे।

English summary
J&K joint operation Army and police recovered 19 grenades in Phagla Pooch district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X