• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, एक आतंकी को सेना ने किया ढेर

|
Google Oneindia News

जम्मू, 23 जून: कश्मीर घाटी से आतंकियों के सफाए के लिए सेना का ऑपरेशन जारी है। इसी क्रम में बुधवार को सेना ने शोपियां में एक और आतंकी को ढेर कर दिया। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की पहचान सज्जाद अहमद भट के रूप में हुई है। उसके आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से संबंध थे। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार सितंबर 2020 से वो सक्रिय था और कई आतंकी हमलों मामलों में शामिल रहा है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हो सकते हैं। ऐसे में घेराबंदी को भी कड़ा कर दिया गया है।

आतंकी

जानकारी के मुताबिक कश्मीर के शोपियां जिले के शिरमल इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इस पर सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने ऑपरेशन शुरू किया। तभी इलाके में छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसका जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। इसी दौरान एक आतंकी मारा गया।

जम्मू कश्मीर: बारामूला में पकड़ा गया बड़ा आतंकी मॉड्यूल, भारी मात्रा में हथियारों समेत 12 लोग गिरफ्तारजम्मू कश्मीर: बारामूला में पकड़ा गया बड़ा आतंकी मॉड्यूल, भारी मात्रा में हथियारों समेत 12 लोग गिरफ्तार

इंस्पेक्टर पर हमला
वहीं दूसरी ओर कश्मीर के नौगाम के कनीपोरा में भी एक आतंकी हमला हुआ, जहां सीआईडी में तैनात रहे इंस्पेक्टर परवेज अहमद पर फायरिंग की गई। आनन-फानन में उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक परवेज नमाज पढ़कर लौट रहे थे, तभी घात लगाकर बैठ आतंकियों ने हमला किया। इसके बाद वो वहां से फरार हो गए। फिलहाल वहां पर भी बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

English summary
indian army encounter at Shirmal area of Shopian kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X