• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में ग्रेनेड हमला,पुलिस का एक जवान शहीद

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 14 अगस्त। जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के किमोह में बीती रात आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस आतंकी घटना में पुलिस का एक जवान घायल हो गया है। जवान की पहचान ताहिर खान के रूप में हुई है, वह पुंछ जिले के मेंढ़र का रहने वाला है। पुलिस के जवान को अनंतनाग स्थित जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा था, लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया।

Recommended Video

    Array

    इसे भी पढ़ें- मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, पूर्व विधायक की मौतइसे भी पढ़ें- मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, पूर्व विधायक की मौत

    jk

    जिस तरह से आतंकियों ने स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले इस घटना को अंजाम दिया है उससे साफ है कि वह घाटी और देश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। दो दिन पहले ही एनकाउंटर में सेना के तीन जवान शहीद हो घए थे। जम्मू कश्मीर पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गुलगाम के कैमोह में शनिवार रात को ग्रेनेड से हमला किया गया। इस हमले में ताहिर खान घायल हो गए, जिनका इलाज के दौरान निधन हो गया।

    पिछले कुछ दिनों में आतंकियों ने अपनी गतिविधियों को तेज कर दिया है। 13 अगस्त को श्रीनगर में आतंकियों ने एक सीआरपीएफ के जवान पर ग्रेनेड से हमला किया था। हालांकि इसमे उन्हें मामूली चोट आई थी। वहीं पिछले हफ्ते राजौरी में सेना के एक शिविर पर जैश के आतंकियों ने आत्मघाती हमला करने की कोशिश की थी, लेकिन इस दौरान दोनों आतंकियो को मार गिराया गया था। इस हमले में सेना के चार जवान शहीद हो गए थे। यही नहीं पिछले हफ्ते बांदीपोर में आतंकियों ने बिहार के 19 वर्षीय मोहम्मद अमरेज की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जो यहां बतौर मजदूर काम कर रहे थे।

    Comments
    English summary
    Grenade attack in Kulgam one police personnel succumbed
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X