• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना पॉजिटिव फारूक अब्दुल्ला की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती कराए गए

|
Google Oneindia News

श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और सांसद फारूक अब्दुल्ला को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चार दिन पहले कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला के बेटे उमर अब्दुल्ला ने उनकी तबीयत को लेकर जानकारी दी है। उमर ने ट्वीट कर बताया है कि उनको श्रीनगर में एडमिट किया गया है। उमर ने उन सभी का धन्यवाद किया है, जिन्होंने उनके पिता की सेहत के लिए दुआ की है।

Farooq Abdullah admitted to hospital in Srinagar Abdullah had tested positive for COVID19 on March 30th
    Coronavirus: Farooq Abdullah हुए संक्रमित, Omar Abdullah समेत परिवार क्वारंटीन | वनइंडिया हिंदी

    उमर अब्दुल्ला ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, फारूक अब्दुल्ला को डॉक्टरों की सलाह पर बेहतर निगरानी के लिए श्रीनगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सभी लोग जिन्होंने फारूक अब्दुल्ला की सेहत को लेकर फिक्र जाहिर की है। उन सभी का हमारा परिवार बहुत-बहुत शुक्रिया अदा करता है।

    30 मार्च को हुए थे कोरोना पॉजिटिव

    फारूक अब्दुल्ला 30 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। फारूक अब्दुल्ला के बेटे और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने 30 मार्च को ट्वीट कर बताया था कि मेरे पिता संक्रमित पाए गए हैं। उनमें कई लक्षण भी दिख रहे हैं। इसे देखते हुए मैं और हमारा पूरा परिवार खुद को सेल्फ आइसोलेट कर रहे हैं। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट करते हुए फारूक अब्दुल्ला की अच्छी सेहत के लिए प्राथर्ना की थी।

    83 साल के फारूक अब्दुल्ला देश के सबसे वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते हैं। फारूक अब्दुल्ला नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष हैं और मौजूदा समय में श्रीनगर से लोकसभा के सांसद हैं। फारूक जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री रहे हैं और केंद्र सरकार में मंत्री भी रहे हैं। एनडीए और यूपीए दोनों गठबंधनों में फारूक अब्दुल्ला और उनकी पार्टी रह चुकी है।

    असम: रैली के दौरान बेहोश हुआ भाजपा कार्यकर्ता, पीएम मोदी ने मंच से खुद भेजी अपनी मेडिकल टीमअसम: रैली के दौरान बेहोश हुआ भाजपा कार्यकर्ता, पीएम मोदी ने मंच से खुद भेजी अपनी मेडिकल टीम

    English summary
    Farooq Abdullah admitted to hospital in Srinagar Abdullah had tested positive for COVID19 on March 30th
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X