• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

श्रीनगर: नौगाम में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़, मारा गया 1 आतंकवादी

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, जून 16: कश्मीर में आमने सामने की लड़ाई में मुंह की खाने के बाद अब आतंकी घाटी में छिपकर वार कर रहे हैं। श्रीनगर के नौगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है, जिसमें एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर है। मालूम हो कि देर रात आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी, जिसमें एक आतंकी मौत के घाट उतार दिया गया है।

    Jammu-Kashmir: नौगाम में सुरक्षा बलों और Terrorists के बीच मुठभेड़, 1 आतंकवादी ढेर | वनइंडिया हिंदी

    encounter

    दरअसल, श्रीनगर के नौगाम के वगूरा इलाके में बुधवार को आतंकवादियों के खिलाफ भारतीय सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की एक संयुक्त टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में इनपुट के बाद वगूरा नौगाम इलाके को घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया था।

    इस दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सेना के जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। कश्मीर जोन पुलिस ने दो आतंकवादियों की मौजूदगी की पुष्टि की है, जिनके बारे में माना जाता है कि वे फंसे हुए हैं। आतंकवादियों और सशस्त्र बलों के जवानों के बीच अभी भी गोलीबारी जारी है।

    सेना के 25 साल से ज्यादा पुराने राज अब होंगे सार्वजनिक, रक्षा मंत्रालय का बड़ा फैसलासेना के 25 साल से ज्यादा पुराने राज अब होंगे सार्वजनिक, रक्षा मंत्रालय का बड़ा फैसला

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने एक संयुक्त अभियान चलाया। उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही टीम ने संदिग्ध स्थान को घेरा तो छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी की, जिसका जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ हुई।

    English summary
    Encounter breaks out between security forces & terrorists in Naugam area of Srinagar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X