• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, क्रास फायरिंग में नागरिक घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 मई। जम्मू- कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) जारी है। दोनों ओर से जारी फायरिंग की चपेट में आने से एक नागरिक भी घायल हो गया है। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वही सुरक्षा बलों के जवान इलाके में आतंकियों की तलाश कर रहे हैं।

Representational Image Encounter

आतंकियों ने रविवार को लिटर, पुलवामा को तुर्कवांगम, शोपियां से जोड़ने वाले पुल के पास आतंकवादियों ने पुलवामा के CRPF-182 Bn/SOG के संयुक्त गश्ती दल पर गोलीबारी की। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकवादियों और पुलिस की संयुक्त टीम के बीच गोलीबारी के दौरान एक नागरिक घायल हो गया। उसे अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने इसे एक संक्षिप्त मुठभेड़ बताया। आईजी ने कहा कि मुठभेड़ के बाद आतंकवादी पास के बगीचों में घुसने में कामयाब रहे। तलाश अभी भी जारी है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर कहा गया है कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिला के तुरकवागाम इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। जिस पर स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जब सुरक्षाबलों की आत्मसमर्पण की चेतावनी को वे नजरअंदाज कर फायरिंग करने लगे तो सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाल लिया।

राहुल भट्ट हत्या: एलजी सिन्हा बोले- एसआईटी कर रही जांच, प्रशासन को कहीं भी बल प्रयोग नहीं करने के दिए निर्देशराहुल भट्ट हत्या: एलजी सिन्हा बोले- एसआईटी कर रही जांच, प्रशासन को कहीं भी बल प्रयोग नहीं करने के दिए निर्देश

सुरक्षा बलों ओर आतंकियों के बीच जारी क्रास फायरिंग में एक नागरिक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज जारी है। घायल की पहचान शोएब अहमद गनई के रूप में हुई है। वह कश्मीर का रहने वाला है।

Comments
English summary
Encounter between security forces and terrorists in Kashmir's Shopian
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X