• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुलाम नबी आजाद का कांग्रेस में शुरू हुआ विरोध, जम्मू में जलाए गए पुतले

|

जम्मू। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक और पूर्व राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद का कांग्रेस पार्टी में अब विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। दरअसल, गुलाम नबी आजाद ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी, जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जम्मू में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान गुलाम नबी आजाद का पुतला भी जलाया गया।

Congress worker
    Adhir Ranjan का Anand Sharma पर पलटवार, PM Modi की तारीफ करने पर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    आजाद को कांग्रेस में मिला है इतना सम्मान- कांग्रेसी कार्यकर्ता

    विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना था कि कांग्रेस में गुलाम नबी आजाद को इतना सम्मान मिला है और जब आज कांग्रेस का समर्थन करने का समय आया है तो उस वक्त वो बीजेपी के साथ दोस्ती कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि आजाद जम्मू-कश्मीर में डीडीसी चुनाव के वक्त प्रचार करने नहीं आए थे, लेकिन आज वो प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहे हैं।

    क्या कहा था आजाद ने?

    आपको बता दें कि दो दिन पहले ही गुलाम नबी आजाद ने जम्मू में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी। आजाद ने उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ ऐसा नेता बताया था जो आज भी खुद को चायवाला बताने पर गर्व महसूस करता है। पीएम मोदी का उदाहरण देते हुए उन्होंने ये कहा था कि कभी खुद की पहचान को नहीं खोना चाहिए, अपनी असलियत को कबूल करना चाहिए। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसा करने पर फक्र महसूस करते हैं।

    राज्यसभा में भावुक हुए थे मोदी और आजाद

    आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी और गुलाम नबी आजाद राज्यसभा में काफी भावुक भी हो गए थे। ये वो मौका था, जब गुलाम नबी आजाद की राज्यसभा से विदाई हो रही थी। तब सियासी गलियारों में यहां तक कयास लगाए जा रहे थे कि वो भाजपा के करीब जा रहे हैं। बाद में दिल्ली के एक सरकारी मुशायरा कार्यक्रम में उन्हें सरकार की ओर से जमकर इस्तकबाल भी किया गया था। हालांकि, भाजपा में जाने की बात वो यह कहकर साफ खारिज कर चुके हैं कि वो बीजेपी में शामिल होंगे।

    ये भी पढें: Jammu:कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने की PM Modi की तारीफ, बोले- प्रधानमंत्री बनने के बावजूद...

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress workers protest against Ghulam nabi azad in Jammu city
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X