• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में बादल फटने से 4 की मौत, 1 लापता

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 12 सितंबर: जम्मू-कश्मीर में लगातार बारिश जारी है। ऐसे में आसमान से गिर रहा पानी अब लोगों के लिए परेशानी बनता जा रहा है। एक तरफ जहां कई इलाकों में जल भराव की समस्या देखी जा रही है। वही बारिश के कहर के बीच बारामूला जिले के दांगीवाची के ऊपरी इलाकों में बादल फटने की खबर सामने आई है। इस हादसे में तीन नाबालिगों समेत 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है।

 Jammu and Kashmir Cloud burst
फोटो प्रतीकात्मक
Jammu and Kashmir Cloud burst

जानकारी के मुताबिक बादल फटने की घटना रविवार सुबह ऊपरी इलाके कफरनार बहक में हुई। आपदा प्रबंधन प्राधिकरण से मिली सूचना के अनुसार इस हादसे में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य लापता हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रफियाबाद में पांच लोगों का एक परिवार बादल फटने से बह गया। अब तक एक शव मिल गया है और बाकी की तलाश की जा रही है। वहीं अब ताजा जानकारी के मुताबिक इस हादसे में तीन नाबालिगों समेत 4 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति अभी भी लापता है।

Weather Updates: दिल्ली-NCR में आज भी बरसेंगे बादल, कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी Weather Updates: दिल्ली-NCR में आज भी बरसेंगे बादल, कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

इधर, हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच रही है। जहां बादल फटा है, वो क्षेत्र बहुत दूर है और मोबाइल कनेक्टिविटी भी काफी कमजोर है। आपको बता दें कि इससे पहले 28 जुलाई को किश्तवाड़ जिले के होंजर दचान गांव में बादल फटने की घटना हुई थी, जिसमें करीब 40 लोग लापता बताए गए थे।

English summary
Jammu and Kashmir Cloud burst reported at Kafarnar Bahak in upper reaches of Baramulla district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X