• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: नक्सलियों के बंधक कोबरा कमांडो की मासूम बेटी ने रोते हुए की अपील

|

जम्मू। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में हुए नक्सली मुठभेड़ के बाद से लपाता कोबरा कमांडर राजेश्वर सिंह मिन्हास को लेकर नक्सलियों ने दावा किया है कि वे उनके कब्जे में हैं। अब राजेश्वर सिंह की मासूम बेटी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वो रोते हुए कह रही है कि मेरे पापा जल्दी घर वापस आ जाएं। मिन्हास की पांच साल की बेटी श्रग्वी अपने पिता को मुक्त करने की गुहार लगा रही है। बता दें इस हमले में 22 से अधिक जवान शहीद हुए हैं।

बेटी पिता को मुक्त कराने की गुहार लगा रही है

बेटी पिता को मुक्त कराने की गुहार लगा रही है

राजेश्वर सिंह की मासूम बेटी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में लापता जवान के परिजन भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को छत्तीसगढ़ के एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया है। वीडियो में राजेश्वर सिंह की बेटी पिता को मुक्त कराने की गुहार लगा रही है। इस दौरान उनके परिजन भावुक हो गई। राजेश्वर का छोटा भाई बेटी की बात सुनकर रो पड़ा। परिवार के सदस्यों को बिलखते हुए देखकर राजेश्वर की पांच साल की बेटी अपनी मां से बार-बार एक ही सवाल कर रही है कि पापा कब आएंगे।

    VIDEO: नक्सलियों के बंधक कोबरा कमांडो की मासूम बेटी ने रोते हुए की अपील
    कोबरा कमांडो की पत्नी ने सरकार से पति की रिहाई के लिए विनती की है

    कोबरा कमांडो की पत्नी ने सरकार से पति की रिहाई के लिए विनती की है

    आईपीएस दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, बीजापुर नक्सली हमले में बंधक बनाए गए जवान की बेटी की आवाज सुनकर मन भावुक हो गया। परिवार के दर्द की हम सिर्फ कल्पना ही कर सकते हैं... उनकी सुरक्षित वापसी के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। आपके पिताजी बहादुर योद्धा हैं बिटिया। आप भी उनकी तरह धैर्य और हिम्मत से काम लें...उधर,कोबरा कमांडो की पत्नी ने सरकार से पति की रिहाई के लिए विनती की है।

    शनिवार को हुई अतिंम बार फोन पर बात

    शनिवार को हुई अतिंम बार फोन पर बात

    राजेश्वर मिन्हास की पत्नी मीनू ने कहा कि शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे आखिरी बार मेरी बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि मैं एक ऑपरेशन पर जा रहा हूं लौटकर बात करूंगा। उन्होंने बताया कि शनिवार रात से हम सभी उन्हें फोन कर रहे हैं लेकिन उनका फोन उठ नहीं रहा। इसी बीच हमले की जानकारी मिली तो कंट्रोल रूम को फोन किया। वहां से बताया गया कि राजेश्वर मिसिंग लिस्ट में हैं। अधिकारियों ने बताया कि तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

    पीएम मोदी से लगाई रिहाई की गुहार

    मीनू ने कहा कि उन्होंने जम्मू स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय से मिन्हास के बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की। उन्होंने कहा, "मुझे बताया गया कि वह मुझसे कोई भी जानकारी साझा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि तस्वीर साफ होने के बाद वे मुझे बताएंगे। राजेश्वर सिंह की मां भी बेटे की रिहाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील कर चुकी हैं। मां ने कहा कि मेरे बेटे के सिवाय कोई सहारा नहीं है। सरकार उसे हर हाल में रिहा कराए।

    छत्तीसगढ़ एनकाउंटर : खुद के आर-पार हुई गोली, जान परवाह किए बिना सिख जवान ने साथी के जख्म पर बांधी पगड़ीछत्तीसगढ़ एनकाउंटर : खुद के आर-पार हुई गोली, जान परवाह किए बिना सिख जवान ने साथी के जख्म पर बांधी पगड़ी

    English summary
    Chhattisgarh naxal attack missing cobra commando Rajeshwar Singh's daughter viral video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X