• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के नौगाम में बीजेपी नेता अनवर खान के घर पर आतंकी हमला, सुरक्षाकर्मी शहीद

|
Google Oneindia News

जम्मू-कश्मीर: घाटी में एक बार फिर आतंकियों ने दहशत फैलाने के मकसद से बीजेपी नेता के घर को अपना निशाना बनाया है। श्रीनगर के नौगाम में बीजेपी नेता अनवर खान के घर पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस हमले में एक सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसने बाद में दम तोड़ दिया है।

 terrorist attack
    Srinagar Terror attack: BJP नेता के घर आतंकी हमला, एक सुरक्षाकर्मी शहीद | वनइंडिया हिंदी

    बीजेपी नेता के घर पर आतंकी हमले की सूचना के बाद तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। हाल ही में अनवर खान को जिला महासचिव बारामुला और कुपवाडा का प्रभारी भी बनाया गया है। आतंकी हमले के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं सुरक्षा बलों ने भी इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। IGP कश्मीर विजय कुमार के मुताबिक जल्द ही ऑपरेशन चलाकर आतंकियों का खात्मा कर दिया जाएगा।

    आतंकी हमले की जानकारी देते हुए IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि भाजपा नेता अनवर खान के घर के बाहर सुरक्षाकर्मी तैनात थे। इस दौरान बुर्का पहने हुए एक आतंकी आया। सबसे पहले उसने घर का दरवाजा खटखटाया। घर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को लगा कि कोई महिला होगी तो उन्होंने दरवाजा खोल दिया। फिर दो आतंकी आएं और उन्होंने फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिसमें एक जवान शहीद हो गया। IGP कश्मीर के मुताबिक घटना को अंजाम देने के लिए 4 आतंकी आए थे। 2 आतंकियों की पहचान हो चुकी है। आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं।

     जम्मू कश्मीर के सोपोर में नगरपालिका दफ्तर पर आतंकी हमला, पार्षद और पुलिसकर्मी की मौत जम्मू कश्मीर के सोपोर में नगरपालिका दफ्तर पर आतंकी हमला, पार्षद और पुलिसकर्मी की मौत

    29 मार्च को नगरपालिका के दफ्तर पर फायरिंग

    वहीं इससे पहले 29 मार्च को आतंकियों ने बारामुला जिले के सोपोर में नगरपालिका के ऑफिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी, जिसमें एक पार्षद और एक पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत हो गई थी। वहीं एक पार्षद गंभीर घायल भी हुआ था, इस मामले में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया था। हमला के दौरान जवाब ना देने के आरोप में पुलिसकर्मियों पर यह कार्रवाई की गई थी।

    English summary
    BJP leader Anwar Khan residence attacked by terrorists in Nowgam Srinagar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X