• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कश्मीर: LoC के पास बसे गांव में पहुंचे अक्षय कुमार, जवानों के साथ किया डांस

|
Google Oneindia News

जम्मू, 17 जून: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार सेना और अर्धसैनिक बलों के जवानों से काफी प्यार करते हैं। साथ ही वो उनके लिए तरह-तरह के अभियान भी चलाते रहते हैं। गुरुवार को अक्षय कश्मीर घाटी के दौरे पर पहुंचे। इसके बाद वो उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के तुलैल इलाके गए, जो गुरेज घाटी में नियंत्रण रेखा के पास मौजूद है। अपने फेवरेट हीरो को देखकर जवान और स्थानीय लोग काफी खुश नजर आए। साथ ही उनके साथ फोटो खिंचवाने की होड़ मची रही।

Bandipora

जानकारी के मुताबिक अक्षय दोपहर 12 बजे के करीब तुलैल के नीरू गांव पहुंचे। वहां पर सेना और बीएसएफ जवानों के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें अक्षय ने जवानों से खुलकर बात की। साथ ही स्थानीय लोगों और जवानों के साथ डांस भी किया। इसके बाद उन्होंने आसपास के इलाकों का देखा। नीरू गांव में ही स्कूल निर्माण के लिए अक्षय ने एक करोड़ रुपये दिए थे। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही उसका निर्माण पूरा हो जाएगा, जिससे बच्चे आराम से अपनी पढ़ाई घर के पास ही पूरी कर लिया करेंगे।

अपने दौरे से जुड़ी एक तस्वीर भी अक्षय ने फेसबुक पर पोस्ट की है, जिसमें वो हेलीकॉप्टर के पास जवानों के साथ नजर आ रहे। अक्षय ने लिखा कि भारतीय सीमा की सुरक्षा कर रहे बीएसएफ जवानों के साथ एक यादगार दिन बिताया। यहां आना हमेशा एक सुखद अनुभव होता है...असली नायकों से मिलना️, मेरे दिल में उनके प्रति काफी सम्मान भरा है।

'बेल बॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने 30 करोड़ से कम कर दी है फीस? एक्‍टर ने खुद बताई सच्‍चाई 'बेल बॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने 30 करोड़ से कम कर दी है फीस? एक्‍टर ने खुद बताई सच्‍चाई

वहीं बीएसएफ की कश्मीर यूनिट ने ट्वीट कर लिखा कि देश आजादी के 75वें साल में प्रवेश कर रहा है। अक्षय कुमार एक बार फिर सीमा की रखवाली करने वाले बहादुरों से मिलने आए। इसके साथ बीएसएफ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय का हेलीकॉप्टर फॉरवर्ड लोकेशन पर लैंड कर रहा। साथ ही बीएसएफ के अधिकारी उनका स्वागत कर रहे।

English summary
Actor Akshay Kumar BSF jawans in Gurez sector Bandipora
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X