• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

JK: श्रीनगर में एक और गोलगप्पे वाले को आतंकियों ने मारी गोली, एक अन्य मजदूर की भी मौत

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 16 अक्टूबर: कश्मीर घाटी में आतंकवादी लगातार स्थानीय और बाहर से आए लोगों को निशाना बनाकर मार रहे हैं। शनिवार को श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आज्ञात बंदूकधारियों ने एक गैर स्थानीय वेंडर की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में मारे गए शख्स की पहचान बिहार निवासी अरविंद कुमार के तौर पर हुई है। वहीं पुलवामा में भी यूपी के एक मजदूर को आतंकियों ने गोली मार दी। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और तलाशी ले रहे हैं।

A non local vendor, Arvind Kumar killed by terrorists in Eidgah area of Srinagar
    Pampore Encounter Jammu Kashmir: लश्कर का टॉप कमांडर समेत 2 LeT Terrorist ढेर | वनइंडिया हिंदी

    कश्मीर रेज के आईजी ने बताया कि, श्रीनगर और पुलवामा में आतंकियों ने 2 गैर-स्थानीय मजदूरों पर फायरिंग की। श्रीनगर में ईदगाह के पास आतंकियों ने बिहार के बांका जिले के रहने वाले अरविंद कुमार साह पर फायरिंग कर दी हैं। अरविंद श्रीनगर में गोलगप्पे बेचने का काम करते थे। वहीं दूसरी ओर पुलवामा ने यूपी के सगीर अहमद को आतंकियों ने गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। इलाकों को घेर लिया गया है और तलाशी शुरू कर दी गई है

    आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एक गैर-स्थानीय बेंडर अरविंद कुमार को अज्ञात बंदूकधारियों ने ईदगाह पार्क के पास गोली मार दी। जिससे वह खून से लथपथ हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अरविंद को घायल अवस्था में श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

    दिल्ली में कोरोना के हालात कंट्रोल में, 24 घंटों में सिर्फ 21 नए मरीजदिल्ली में कोरोना के हालात कंट्रोल में, 24 घंटों में सिर्फ 21 नए मरीज

    बता दे कि इससे पहले पिछले श्रीनगर में ही आतंकियों ने एक बिहार के रहने वाले स्ट्रीट वेडर को निशाना बनाकर गोली मारी थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। कश्मीर में इस महीने अब तक आतंकियों ने 9 नागरिकों की गोली मारकर हत्या की है। आतंकियों ने स्थानीय निवासियों को भी निशाना बनाया है। श्रीनगर में आतंकवादियो ने एक दवा व्यावारी, एक स्कूल की प्रिंसीपल और अध्यापक की भी गोलीमार कर हत्या कर दी थी।

    English summary
    A non local vendor, Arvind Kumar killed by terrorists in Eidgah area of Srinagar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X