India
  • search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जम्मू-कश्मीर: सब इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर का खेत में पड़ा मिला शव, आतंकियों ने गोली मारकर ली जान

|
Google Oneindia News

पुलवामा, 18 जून: जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को आतंकियों ने गोली मार दी। उनका गोलियों से छलनी शव धान के खेत में पड़ा मिला। इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब सब इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर अपने धान के खेत में काम करने के लिए गए थे। फिलहाल स्थानीय पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। पोस्टमार्टम के बाद सब इंस्पेक्टर के पार्थिव शरीर को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

    Jammu-Kashmir: Pulwama में Terrorists ने Sub-Inspector को उतारा मौत के घाट | वनइंडिया हिंदी | *News
    A bullet-riddled body of a Police Sub Inspector was found in Pulwama

    जानकारी के मुताबिक, कश्मीर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर इलाके के निवासी है। शुक्रवार शाम को सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर अपने धान के खेतों में काम करने के लिए घर से निकले थे। लेकिन देर रात उनका का शव घर के पास धान के खेत में पड़ा मिला था। शव मिलने की सूचना पर कश्मीर पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

    पुलिस का कहना है, "अभी तक जांच से पता चला है कि वे (सब इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर) कल शाम अपने धान के खेतों में काम करने के लिए घर से गए थे, जहां उन्हें आतंकियों ने गोली मार दी।" सब इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर का शव उनके घर के पास धान के खेत में पड़ा मिला था। अधिकारियों ने बताया कि मीर सीटीसी लेथपोरा में आईआरपी 23वीं बटालियन में तैनात थे।

    ये भी पढ़ें:- कुलगाम में महिला शिक्षक रजनी बाला की हत्यारे समेत पांच आतंकी ढेर, पुलवामा में 15 किलो आईईडी बरामदये भी पढ़ें:- कुलगाम में महिला शिक्षक रजनी बाला की हत्यारे समेत पांच आतंकी ढेर, पुलवामा में 15 किलो आईईडी बरामद

    Comments
    English summary
    A bullet-riddled body of a Police Sub Inspector was found in Pulwama
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X