• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

श्रीनगर: TV एक्ट्रेस अमरीन की हत्या करने वाले आतंकी फंसे, एनकाउंटर जारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 मई: सेंट्रल कश्मरी के बडगाम जिले के चाडूरा में बुधवार देर रात आतंकवादियों ने एक कश्मीरी टीवी महिला कलाकार अमरीन भट की घर के बाहर गोलीमार कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरु किया था। सुरक्षाबलों ने इन आतंकियों को आज अवंतिपोरा में घेर लिया है। उनके साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड जारी है।

2 LeT militants who killed an artist Amreen bhat trapped in an encounter in Awantipora

पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने गुरुवार को कहा कि एक कलाकार अमरीन भट को मारने वाले लश्कर के दो आतंकवादी दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा में चल रही मुठभेड़ में फंस गए हैं। कश्मीर पुलिस जोन ने आईजीपी कश्मीर के हवाले से लिखा, अवंतीपोरा एनकाउंटर में फंसे एक कलाकार स्वर्गीय अमरीन भट के दोनों हत्यारे (लश्कर आतंकवादी) एनकाउंटर में फंस गए हैं।

चादूरा में बुधवार को आतंकियों ने 35 साल की टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त अमरीन अपने घर के बाहर 10 साल के भतीजे के साथ खड़ी थीं। तभी अचानक आए आतंकियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।हमले के बाद दोनों की तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां अमरीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Video: प्लेटफार्ट पर ट्रेन आते देख गरबा करने लगे यात्री, रेल मंत्री ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'मजा मा'Video: प्लेटफार्ट पर ट्रेन आते देख गरबा करने लगे यात्री, रेल मंत्री ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'मजा मा'

बताया जाता है कि अमरीन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थी। देश में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगने से पहले वह इस प्लेटफार्म पर अपने वीडियो को लेकर काफी मशहूर थीं। उनके फालोवर्स की संख्या भी काफी थी। वहीं श्रीनगर के अनचार सौरा इलाके में मंगलवार को आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी पिता मोहम्मद सैयद कादरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात में उनकी 9 साल की बेटी सफा कादरी भी गोली लगने से जख्मी हो गई थी।

Comments
English summary
2 LeT militants who killed an artist Amreen bhat trapped in an encounter in Awantipora
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X