• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जम्मू कश्मीर: शोपियां से लश्कर के दो आतंकी गिरफ्तार, लाखों रुपए कैश और भारी मात्रा में मिले हथियार

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 05 दिसंबर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पुलिस और सुरक्षा बलों के संयुक्त अभियान में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। उनके कब्जे से पुलिस को एक पिस्टल और दो लाख नौ हजार रुपये बरामद हुए हैं। दोनों आतंकियों से पूछताछ की जा रही है। एक दिन पहले शनिवार को बडगाम से फरवरी 2021 से सक्रिय लश्कर के दहशतगर्द अब्दुल हमीद नाथ को पकड़ा गया था।

2 Lashkar terrorists arrested in Jammu Kashmirs Shopian recovered a huge cache of arms

पुलिस ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर रामबी अरा के पास डूमवानी गांव में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। सूचना थी कि डूमवानी निवासी सक्रिय आतंकी शाहिद अहमद गनेई अपने साथी के साथ छिपा हुआ है। सुरक्षा बल जब संदिग्ध स्थल पर पहुंचे तो आतंकियों ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की। लेकिन जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

उनके पास से एक चाइनीज पिस्टल, एक पिस्तौल, दो चीनी ग्रेनेड, आठ गोलियां तथा 2.90 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, आतंकियों की पहचान डूमवानी कीगम निवासी शाहिद अहमद गैने और पिंजुरा के किफायत अयूब अली के रूप में हुई है। इस ऑपरेशन को जम्मू कश्मीर पुलिस, 44 राष्ट्रीय राइफल्स और 14 बटालियन सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया।

 नागालैंड फायरिंग में एक और नागरिक की मौत, अब तक 15 की गई जान नागालैंड फायरिंग में एक और नागरिक की मौत, अब तक 15 की गई जान

English summary
2 Lashkar terrorists arrested in Jammu Kashmir's Shopian recovered a huge cache of arms
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X