• search
जालौन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी की हत्या कर पति ने थाने में किया आत्मसमर्पण, बोला- साहब उसका सिर काट दिया

|
Google Oneindia News

जालौन, मई 11: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामले सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी का धारदार हथियार से गला काट दिया। इसके बाद वह काफी देर तक शव के करीब ही बैठा रहा। हत्या के बाद उसने कहीं भागने की जगह सुबह खून से सना चापड़ हाथ में लेकर थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो हैरान करने वाली बात सामने आई है।

Jalaun News Update: Husband life lost His Wife in illicit relations

ये पूरा मामला जालौन जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर का है। सुभाष नगर निवासी शिवराज अपनी पत्नी गीता (35) के साथ रहता था और दिल्ली में मजदूरी करता है। कोरोना संक्रमण की वजह से वो अपने घर आया हुआ था। रविवार की रात शिवराज एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया हुआ था। सोमवार की सुबह पांच बजे वह घर लौटा और कुंडी खटखटाई।

लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उसने काफी देर रात दरवाजा खटखटया तो गीता ने आधे घंटे बाद दरवाजा खोला। घर के अंदर आते ही शिवराज ने पत्नी पर चिल्लाना शुरू कर दिया और दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इस दौरान विवाद ज्यादा बढ़ गया, जिस पर शिवराज ने धारदार हथियार से पत्नी पर हमला कर दिया। सुबह तक वह शव के करीब बैठा रहा। जैसे ही दिन निकला वह पुलिस स्टेशन पहुंचा और जाकर थाने में घटना की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें:- कोविड के बीच गंगा नदीं में तैरती मिलीं कई लाशें, जानिए क्या कहा गाजीपुर DM नेये भी पढ़ें:- कोविड के बीच गंगा नदीं में तैरती मिलीं कई लाशें, जानिए क्या कहा गाजीपुर DM ने

पुलिस के पहुंचने पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। पड़ोसियों ने भी पुलिस को बताया कि दंपती में अक्सर विवाद हुआ करता था। पुलिस के मुताबिक, शिवराज को पत्नी के चरित्र पर शक था। शिवराज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। शिवराज के दो बच्चे 10 और 12 साल के हैं। वारदात के वक्त दोनों बच्चे पास में रहने वाली अपनी बुआ के घर में थे। बच्चों ने भी गांव के ही एक युवक के घर आने जाने की बात का खुलासा किया है।

English summary
Jalaun News Update: Husband life lost His Wife in illicit relations
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X