• search
जालौन न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

36 बच्चों से हैवानियत: लैपटॉप, हार्ड डिस्क और मोबाइल ले गई फॉरेंसिक टीम, लेखपाल की करतूत का ऐसे हुआ खुलासा

|

Orai News, उरई। बांदा के बाद अब उत्तर प्रदेश के उरई में भी बुधवार (13 जनवरी) को 36 बच्चों के साथ यौन शोषण (Sexual Harassment) का मामला सामने आया था। इस मामले में की जांच में पुलिस के सामने और चौंकाने वाले तथ्य सामने आए है। दरअसल, पेनड्राइव और एक हार्ड डिस्क के बाद रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी को ब्लैकमेल करने और 20 लाख रुपए मांगने का मामला भी सामने आया है। तो वहीं, रिटायर्ड लेखपाल के घर झांसी से पहुंचीं फॉरेंसिक टीम पुलिस द्वारा बरामद किया गया लैपटॉप, हार्ड डिक्स और मोबाइल को अपने कब्जे लेकर वापस झांसी चली गई। बता दें कि उसके लैपटॉप में 320 से भी ज्यादा अश्लील वीडियो क्लिप मिले थे।

 Forensic team carrying laptop, hard disk and mobile from lekhpal home

कोंच थाने की पुलिस ने रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी को जेल भेज दिया हो, लेकिन उसके लैपटॉप, मोबाइल और हार्ड डिस्क से कई ऐसी बातें उजागर होने की संभावना है जो सभी के होश उड़ा सकती हैं। तो वहीं, इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस के सामने और भी चौंकाने वाले तथ्य सामने आए है। दरअसल, रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी जिन गरीब बच्चों को पहली बार शिकार बनाता था, उन्हें ही वीडियो दिखा कर लगातार ब्लैकमेल करता था। उसकी ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर बच्चों ने इलाके के कुछ लोगों के साथ उसे ही ब्लैकमेल करने का प्लान बना डाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित बच्चों ने रिटायर्ड लेखपाल के घर एक पेनड्राइव और एक हार्ड डिस्क चोरी करा ली। इसके बाद लोगों ने रामबिहारी से रकम की एवजं में करीब 20 लाख रुपए की मांग की। हार्डडिस्क और पेनड्राइव वापस पाने के लिए रिटायर्ड लेखपाल उन्हें 15 लाख रुपए देने को तैयार हो गया। तो वहीं, बिचौलियों के बीच रकम बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। इस बीच पीड़ित बच्चों में से एक इसके लिए तैयार नहीं हुआ। इस पर आपस में मारपीट हो गई। मारपीट का एक वीडियो वायरल हो गया। तब पीड़ित बच्चों को लगा कि अब सारा भेद खुलने वाला है और वे मंगलवार की रात पुलिस तक पहुंच गए।

दोनों बच्चों ने कोंच थाने में रिटायर्ड लेखपाल राम बिहारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और पुलिस को सबूत दिए। पुलिस ने जब वीडियो देखे तो उनके भी होश उड़ गए। कोंच पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर इसकी सूचना तत्काल एसपी दी और राम बिहारी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, आठ जनवरी को राम बिहारी ने कोतवाली में तहरीर दी थी कि उसके घर से हार्डडिस्क चोरी हो गई है, जिसके कवर में 20 हजार रुपए थे। उसने बताया कि मोहल्ले के तीन लोगों ने दो बच्चों से चोरी कराई थी।

लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो
पीड़ित बच्चों के अनुसार, उसने कई बार उनके साथ हैवानियत की। बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं। पुलिस की अब तक की छानबीन में सामने आया की उसने 36 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है।

महिलाओं से भी किया रेप
पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई थी कि रिटायर्ड लेखपाल ने 2-3 गरीब महिलाओं से भी रेप किया था। इन महिलाओं को भी उसने राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया।

एक साल पहले हो चुकी पत्नी की मौत
राम बिहारी की पत्नी की मौत एक साल पहले हो चुकी है। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि रिटायर लेखपाल की पत्नी से नहीं बनती थी। वह अक्सर मायके में ही रहती थी। पत्नी के घर पर रहने से रामबिहारी परेशान हो जाता था और कोई न कोई ऐसी हरकत कर देता था कि पत्नी वापस चली जाए।

ये भी पढ़ें:- बांदा के बाद उरई में 36 बच्चों से हैवानियत, नशीला पदार्थ पिलाकर रिटायर्ड लेखपाल करता था यौन शोषणये भी पढ़ें:- बांदा के बाद उरई में 36 बच्चों से हैवानियत, नशीला पदार्थ पिलाकर रिटायर्ड लेखपाल करता था यौन शोषण

English summary
Forensic team carrying laptop, hard disk and mobile from lekhpal home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X