• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

विष्णु दत्त विश्नोई सुसाइड केस में बड़ी खबर, राजगढ़ विधायक कृष्णा पूनिया के घर पहुंची CBI टीम

|

चूरू। राजस्थान पुलिस बहुचर्चित विष्णु दत्त विश्नोई सुसाइड केस में सोमवार को बड़ी खबर सामने आई है। केस की जांच कर रही सीआईबी की टीम राजगढ़ विधायक कृष्णा पूनिया के घर पहुंची है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि राजस्थान के चूरू जिले के ​राजगढ़ सीआई विष्णु दत्त विश्नोई सुसाइड केस में कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया पर लगाए आरोपों के सिलसिले में सीबीआई टीम पूनिया के घर पहुंची है।

विष्णुदत्त बिश्नोई ने क्यों की आत्महत्या?

विष्णुदत्त बिश्नोई ने क्यों की आत्महत्या?

प्रदेश के सबसे ईमानदार पुलिस अफसरों में शामिल विष्णुदत्त बिश्नोई की आत्महत्या के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर ​एसएचओ ने आत्महत्या क्यों की। सीबीआई के सामने जांच के दौरान बिश्नोई सुसाइड की असली वजह का पता लगाना सबसे बड़ी चुनौती है।

 किस बात का प्रेशर था बिश्नोई पर?

किस बात का प्रेशर था बिश्नोई पर?

विष्णुदत्त बिश्नोई ने दो सुसाइड नोट लिखे थे। एक अपने परिजनों के नाम, जिसमें उन्होंने परिजनों से इस तरह का कदम उठाने के लिए माफी मांगी और भाई को परिवार का ध्यान रखने समेत कई बातें कहीं। बिश्नोई का दूसरा सुसाइड नोट चूरू एसपी तेजस्विनी गौतम के नाम था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे बुजदिल नहीं हैं। बस प्रेशर नहीं झेल पाए। सीबीआई को इस बात का भी पता लगाना होगा कि आखिर विष्णुत्त बिश्नोई पर किस बात का प्रेशर था और यह प्रेशर बना रहा था।

 कौन फंसा रहा था राजनीति के भंवर में?

कौन फंसा रहा था राजनीति के भंवर में?

विष्णुदत्त बिश्नोई की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर वाट्सऐप बातचीत का स्क्रीन शॉट खूब वायरल हुआ था, जिसमें विष्णुदत्त बिश्नोई अपने किसी परिचित से बात कर रहे थे और कह रहे थे कि राजगढ़ में उन्हें राजनीति के भंवर में फंसाने की साजिश हो रही है। इसलिए वे स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए आवेदन करने वाले हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर कौन उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश रच रहा था। वहीं, जेल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई धमकी दे चुका है कि विष्णुदत्त बिश्नोई के खिलाफ राजनीतिक साजिश रचने वाला नेता भी मरने को तैयार हो जाए।

Vishnu Dutt Vishnoi Suicide Case : CBI team reaches residence of Rajgarh MLA Krishna Poonia

बीकानेर में धरती फटी, देखिए खेत में दरार का वीडियो, ढाई माह में दूसरी अजीब घटना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vishnu Dutt Vishnoi Suicide Case : CBI team reaches residence of Rajgarh MLA Krishna Poonia
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X