• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajendra Singh Gudha : अधिकारियों के सामने जमीन पर क्यों बैठे MLA राजेंद्र सिंह गुढ़ा, देखें FB Live

|
Google Oneindia News

जयपुर। बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री और उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने जमीन पर बैठ अधिकारी को अपनी पीड़ा सुनाई। जयपुर के जल भवन में मौजूद अधिकारी आरके मीणा के सामने राजेंद्र गुढ़ा ने कुर्सी उल्टी कर दी। जमीन पर ही बैठकर राजेंद्र गुढ़ा ने इस पूरी घटना का अपनी फेसबुक पेज पर भी लाइव किया।

Udaipurwati MLA Rajendra Singh Gudha sit on ground front of PHED Officers in jal bhawan jaipur

पूर्व मंत्री और उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज जयपुर में जलदाय विभाग के मुख्य अभियन्ता कार्यालय ग्रामीण में उदयपुरवाटी विधानसभा के ग्रामीण इलाकों में पेयजल से संबंधित मुद्दों हेतु धरना दिया।

हमारी सरकार क्षेत्र के हर तबके के लोगों के विकास एवं विकास के मुद्दों हेतु प्रगतिशील है। जल संसाधन मंत्री माननीय बीड़ी कल्ला के पेयजल संबंधी दिशा निर्देश देने के बावजूद भी सरकारी महकमे की अनियमितता और लापरवाही के चलते शेखावाटी संभाग के कई इलाके पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं।

ये है राजस्थान का सबसे अनूठा गांव 'खींवसर सैंड ड्यून्स विलेज', तस्वीरों के जरिए जानिए इसकी पूरी कहानीये है राजस्थान का सबसे अनूठा गांव 'खींवसर सैंड ड्यून्स विलेज', तस्वीरों के जरिए जानिए इसकी पूरी कहानी

English summary
Udaipurwati MLA Rajendra Singh Gudha sit on ground front of PHED Officers in jal bhawan jaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X