• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एक साथ उठी दो मासूम भाइयों की अर्थी, तीसरे भाई की जान भी जाते-जाते यूं बची

|

जयपुर। राजस्थान की राजधानी के चाकसू के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत खिजुरिया ब्राह्मणान के ग्राम पीपल्याबाई स्थित एनीकट बांध में दो चचेरे भाइयों की डूबने से मौत हो गई।

Two Brother funeral together in shivdaspura Chaksu Jaipur

पूर्व सरपंच कजोड़ मीणा के अनुसार पीपल्याबाई एनीकट बांध के पास में सोमवार सुबह तीन चचेरे भाई अनुराज मीणा, आशीष मीणा, आदित्य मीणा पशुओं को चराने गए थे। इस दौरान एनीकट पर नहाने के लिए चले गए। नहाते समय अनुराग व आशीष दलदल में फंस गए और डूबने लगे। इस पर आदित्य मदद के लिए चिल्लाया, परन्तु कोई नहीं आने पर वह डर गया।

<strong>Communal violence Jaipur : वाहनों में तोड़फोड़-आगजनी, पुलिस पर पथराव और दशहत में बीती रात </strong>Communal violence Jaipur : वाहनों में तोड़फोड़-आगजनी, पुलिस पर पथराव और दशहत में बीती रात

वहीं, पास ही मवेशी चरा रही महिला को पता लगा तो आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर बच्चों को पानी से बाहर निकालकर महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों बालकों को मृत घोषित कर दिया। शिवदासपुरा थानाप्रभारी इंद्रराज मरोडिया ने बताया कि मृतक अनुराज मीणा और आशीष मीणा दोनों चचेरे भाई थे। सूूचना पर शिवदासपुुुरा थाना पुलिस ने महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली। वहीं मृतक बालकों का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

English summary
Two Brother funeral together in shivdaspura Chaksu Jaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X