• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान सियासी साजिश : दो भाजपा नेता गिरफ्तार, SOG के बाद अब ACB ने भी दर्ज की FIR

|

जयपुर। राजस्थान इन दिनों भीषण गर्मी की चपेट में है। साथ ही प्रदेश में सियासी तापमान भी बढ़ा हुआ है। राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार को कथित रूप से गिराने की साजिश रचे के संबंध में एसओजी द्वारा एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद जांच में तेजी आई है। एसओजी के साथ ही अब राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

    Rajasthan Congress में फिर सियासी ड्रामा, BJP के बहाने Gehlot-Pilot आमने-सामने | वनइंडिया हिंदी

    मीडिया के हवाले से खबर है कि राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत की सरकार को कथित रूप से गिराने की कोशिशों के मामले में राजस्थान पुलिस ने दो बीजेपी नेताओं को देर रात हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद राजस्थान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

    राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार गिराने की साजिश में क्या है हथियार तस्करी का कनेक्शन?राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार गिराने की साजिश में क्या है हथियार तस्करी का कनेक्शन?

    इन नेताओं को पकड़ा है एसओजी ने

    इन नेताओं को पकड़ा है एसओजी ने

    रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में अजमेर जिले के ब्यावर से भाजपा नेता व व्यवसायी भरत मालानी और उदयपुर से राजपूत नेता अशोक सिंह को एसओजी ने ​गिरफ्तार किया है। हालांकि दोनों ही छोटे कार्यकर्ता हैं। इनसे पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

     भाजपा की पसंद का होगा मुख्यमंत्री

    भाजपा की पसंद का होगा मुख्यमंत्री

    बता दें कि 10 जुलाई 2020 को राजस्थान एसओजी ने विधायक खरीद फरोख्त के मामले में एफआईआर दर्ज की है, जिसमें उल्लेख है कि कांग्रेस विधायक व समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायकों को करोड़ों रुपए का प्रलोभन देकर खरीदने की कोशिश की जा रही है। एसओजी की एफआईआर में यह भी जिक्र है कि पैसों के बदले विधायक खरीदकर भाजपा की पसंद का मुख्यमंत्री बनाए जाने का भी खुलासा हुआ है।

     एसीबी ने भी दर्ज किया मामला

    एसीबी ने भी दर्ज किया मामला

    आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान की राजनीति में भूचाल ला देने वाले कथित रूप से गहलोत सरकार गिराए जाने की साजिश के इस मामले में अब राजस्थान भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो ने एफआईआर दर्ज की है। निर्दलीय विधायक सुरेश टांक, ओमप्रकाश हुड़ला, सुखवीर सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है।

    राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार गिराने की ​साजिश!, SOG ने दर्ज की एफआईआरराजस्थान में अशोक गहलोत सरकार गिराने की ​साजिश!, SOG ने दर्ज की एफआईआर

    English summary
    Two BJP Leader arrested By Rajasthan SOG in Case of attempt-to-destabilise ashok gehlot govt
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X