India
  • search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Tina Dabi Marriage : छोटी बहन आईएएस रिया डाबी ने शेयर की टीना डाबी व प्रदीप गवांडे की स्पेशल तस्वीरें

|
Google Oneindia News

जयपुर, 23 अप्रैल। चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने दूसरी शादी कर ली है। टीना डाबी ने 22 अप्रैल 2022 को जयपुर होटल हॉलिडे इन में राजस्थान कैडर के ही साथी आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ विवाह किया है।

बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर के सामने वरमाला पहनाई

बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर के सामने वरमाला पहनाई

आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर के सामने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी

टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी

टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी राजस्थान कैडर में 2021 बैच की आईएएस हैं। रिया डाबी ने बहन टीना डाबी की सगाई व शादी की स्पेशल तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

नजरें झुकाए व नजरें मिलाए

नजरें झुकाए व नजरें मिलाए

शादी की तस्वीरों में टीना डाबी पति प्रदीप गवांडे के सामने नजरें झुकाए व नजरें मिलाए नजर आ रही हैं। दोनों मुस्कुराते हुए भी बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। साथ परिवार के सदस्यों के साथ की तस्वीर भी है।

 टीना को प्रदीप अंगूठी पहनाते नजर आ रहे

टीना को प्रदीप अंगूठी पहनाते नजर आ रहे

आईएएस रिया डाबी ने बहन टीना डाबी व जीजा प्रदीप गवांडे की सगाई समारोह की भी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें टीना को प्रदीप अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में दोनों के साथ रिया डाबी भी दिख रही हैं।

टीना डाबी ने साल 2015 में यूपीएससी टॉप किया

टीना डाबी ने साल 2015 में यूपीएससी टॉप किया

बता दें कि टीना डाबी ने साल 2015 में यूपीएससी टॉप किया था। ​ट्रेनिंग के दौरान सेकंड टॉपर अतहर आमिर खान को दिल दे बैठी। दोनों ने साल 2018 में लव मैरिज की।

शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी

शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी

राजस्थान कैडर के आईएएस रहे अतहर आमिर खान और टीना डाबी की शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी। दोनों साल 2020 में जयपुर की फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी। इसके बाद अतहर आमिर खान कैडर बदल जम्मू कश्मीर चले गए और टीना ने राजस्थान में ही दूसरी शादी रचा ली।

सस्टेनेबल अप्रोच को ही कैरी किया

सस्टेनेबल अप्रोच को ही कैरी किया

इस बात में कोई दोराय नहीं कि दुल्हन बनने वाली हर लड़की अपने बिग डे के लिए लाल रंग का जोड़ा चुनती है, जिसे सुहाग की निशानी माना जाता है। हालांकि, IAS अधिकारी टीना डाबी इस मामले में थोड़ी अलग निकलीं। उन्होंने इस ओकेजन को खास बनाने के लिए सस्टेनेबल अप्रोच को ही कैरी किया था, जो उनकी शादगी में भी चार चांद लगता भी नजर आया।

डार्क कलर का लहंगा चुना

डार्क कलर का लहंगा चुना

शादी में जहां टीना डाबी ने सफेद रंग की साड़ी पहनी थी, तो वहीं रिसेप्शन के लिए उन्होंने डार्क कलर का लहंगा चुना था, जो उनके लुक को एक्स्ट्रा स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा था। टीना डाबी ने रानी कलर का लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने मैचिंग के ब्लाउज के साथ वेअर किया था।

बॉलगाउन एस्क स्कर्ट लुक

बॉलगाउन एस्क स्कर्ट लुक

इस ऑउटफिट में घेर ऐड करने के लिए इसे बॉलगाउन एस्क स्कर्ट लुक दिया गया था, जिस पर चांदी के तारों के साथ हाथ की कशीदाकारी कढ़ाई की देखी जा सकती थी। पूरे लहंगे पर स्ट्राइप पैटर्न बना था, जिसकी हेमलाइन में जटिल टोन-ऑन-टोन एम्ब्रोइडरी के साथ फूल-पत्तों को उकेरा गया था।

IAS ने ऑर्गेंजा फैब्रिक वाला दुपट्टा एक साइड पेअर किया

IAS ने ऑर्गेंजा फैब्रिक वाला दुपट्टा एक साइड पेअर किया

वहीं, ओवरऑल लुक को स्टाइल करने के लिए IAS ने ऑर्गेंजा फैब्रिक वाला दुपट्टा एक साइड पेअर किया था, जो नई दुल्हन के लुक में एलिगेंस ऐड करता दिखा। वहीं इस अटायर के साथ टीना डाबी ने सिंपल जूलरी वेअर की थी, जोकि मिनिमल वाइब को बैलेंस करने में कोई कमी नहीं कर रही थी।

{document1}

Tina Dabi Divorce Reason : IAS टीना डाबी की वो फोटो जो तलाक के बाद भी अतहर ने Insta से नहीं हटाई Tina Dabi Divorce Reason : IAS टीना डाबी की वो फोटो जो तलाक के बाद भी अतहर ने Insta से नहीं हटाई

Comments
English summary
Younger sister IAS Riya Dabi shared special pictures of Tina Dabi and Pradeep Gawande
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X