• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नग्न होकर नदी में कूदने वाली विदेशी लड़की ने होश में आने पर बताई यह कदम उठाने की दर्दभरी कहानी

|
Google Oneindia News

जयपुर। राजस्थान की राजधानी के शिप्रापथ पुलिस थाना इलाके के मानसरोवर में द्रव्यवती नदी में निर्वस्त्र होकर छलांग लगाने वाली विदेशी युवती ने यह कदम उठाने की वजह बताई है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसे अपनी मां के ज्यादा बीमार होने की जानकारी मिली थी।

Thats Why Foreign girl Jumped in river at Jaipur

मां के बीमार होने से वह डिप्रेशन में आ गई जिसे कम करने के लिए उसने ज्यादा गोलियां खा ली थीं। इससे उसे होश नहीं रहा और तबीयत बिगड़ने लगी तो उसने कपड़े उतार कर नदी में छलांग लगा दी। उपचार के बाद परिजन युवती को अपने साथ ले गए। वह मूलरूप से ओमान की राजधानी मस्कट की रहने वाली है। जयपुर में किराए का मकान लेकर यहां पढ़ाई कर रही है। शिप्रापथ थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि युवती को उपचार के बाद जयपुरिया अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। युवती को परिजन अपने साथ ले गए।

<strong>जयपुर उपद्रव VIDEO: एक दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़े, 5 पुलिसकर्मियों समेत 15 घायल, इंटरनेट सेवाएं बंद</strong>जयपुर उपद्रव VIDEO: एक दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़े, 5 पुलिसकर्मियों समेत 15 घायल, इंटरनेट सेवाएं बंद

पूछताछ में सामने आया कि उसे मां के ज्यादा बीमार होने की सूचना मिली थी। इससे वह डिप्रेशन में आकर गोलियां खा ली थी। गौरतलब है कि शनिवार शाम को कतर निवासी ओशीन मिशेल भाकरे ने रिद्धि-सिद्धि के पास द्रव्यवती नदी में निवस्त्र होकर छलांग लगा दी थी। सूचना पर शिप्रापथ थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने उसे अपनी जान पर खेलकर बचाया था।

<strong>Banswara : प्रेमी के साथ जा रही गर्भवती प्रेमिका का किडनैप कर 5 युवकों ने रात में 11 बार किया दुष्कर्म, भ्रूण हुआ नष्ट</strong>Banswara : प्रेमी के साथ जा रही गर्भवती प्रेमिका का किडनैप कर 5 युवकों ने रात में 11 बार किया दुष्कर्म, भ्रूण हुआ नष्ट

English summary
Thats Why Foreign girl Jumped in river at Jaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X