• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजपाल हत्याकांड जयपुर : आधी रात को पिता व पत्नी की आंखों के सामने युवक की गोली मारकर हत्या कर गए बदमाश

|

जयपुर, 11 मई। राजस्थान में कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से 24 मई तक के लिए सख्त लॉकडाउन घोषित है। सख्त लॉकडाउन के बावजूद राजस्थान के जयपुर जिले के विराट नगर इलाके में रात को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी।

Tejpal Gurjar shot dead in Viratnagar Jaipur During strict lockdown

मृतक की शिनाख्त तेजपाल गुर्जर के रूप में हुई है। वारदात को विराट नगर की गनेड़ी की ढाणी इलाके में तेजपाल के घर पर अंजाम दिया गया है। आशंका है कि वारदात को अंजाम देने वाले लोग करीब दस से 12 थे और वे तीन-चार मोटरसाइकिलों व जीप में सवार थे। बड़ा सवाल यह भी है कि सख्त लॉकडाउन के बावजूद वाहनों का आवागमन कैसे हो गया। पुलिस की शुरुआती जानकारी के अनुसार तेजपाल गुर्जर सोमवार रात को अपने घर में छत पर सो रहा था। रात करीब 10.30 बजे हथियारबंद बदमाश वहां पहुंचे। वे घर में घुसकर एक खिड़की तोड़कर सीधे मकान की छत पर पहुंचे। जहां तेजपाल गुर्जर पर फायरिंग कर हत्या कर दी और भाग निकले। गोली लगने से तेजपाल गुर्जर की मौत हो गई।

करीब आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश जब घर में घुसे तब चबूतरे पर सो रहे पिता की नींद खुल गई। बदमाशों ने उनको धक्का मारकर गिरा दिया। इसके बाद पत्नी बीच बचाव में आई तब उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे उसके हाथ में चोट आई। वह पति की जान बचाने के लिए चीख पुकार मचाती रही। लेकिन तब तक बदमाशों ने तेजपाल की गोली मार दी।

SIKAR : 5 घंटे तक कोई मददगार नहीं आया तो तहसीलदार रजनी यादव ने किया महिला का अंतिम संस्कारSIKAR : 5 घंटे तक कोई मददगार नहीं आया तो तहसीलदार रजनी यादव ने किया महिला का अंतिम संस्कार

वारदात के बाद सूचना पाकर विराट नगर थानाप्रभारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद कोटपूतली एडिशनल एसपी रामकुमार कस्वां, कोटपूतली सीओ सुरेंद्र कृष्णियां सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बता दें कि तेजपाल भी हत्या के मुकदमे में जेल में बंद रह चुका है। वह जमानत पर जेल से बाहर आया था। ऐसे में पुलिस ने किसी अन्य गुट से रंजिश में हत्या की संभावना जताई है।

English summary
Tejpal Gurjar shot dead in Viratnagar Jaipur During strict lockdown
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X