• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

SIKAR : फौजी दूल्हे ने दुल्हन की ख्वाहिश पूरी करने के लिए तीन लाख खर्च कर बुक करवाया हेलिकॉप्टर

|

सीकर। दुल्हन की हवाई यात्रा करने की ख्वाहिश पूरी करने के लिए फौजी दूल्हे ने तीन लाख रुपए खर्च कर डाले। सात फेरों के बाद दुल्हन जब हेलिकॉप्टर से ससुराल के लिए विदा हुई तो उसने देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। हर कोई सेल्फी लेता दिखा।

    Rajasthan: फौजी दुल्हे ने Helicopter से कराई दुल्हन की विदाई, जुटा हुजूम। वनइंडिया हिंदी

    Sikar fauji dulha booked helicopter to fulfill dulhans wish for three lakhs

    जानकारी के अनुसार राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के गांव लाखा की नांगल में निवासी टाइल्स ठेकेदार कृष्ण कुमार के बेटे राहुल की सगाई गांव सरदारपुरा के रिटायर्ड फौजी की बेटी मोनिका से हुई थी।

    राहुल आर्मी की क्लर्क शाखा में पोस्टेड है जबकि मोनिका बीएससी पास है। इनकी शादी साल 2020 में होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के कारण शादी टाल दी गई थी। इस दौरान मोबाइल पर बात होती थी तब मोनिका ने राहुल को बताया कि उसका सपना है कि वह एक बार हवाई यात्रा जरूर करें।

    कौन हैं राजस्थान पुलिस की य​ह पहली महिला कांस्टेबल पूजा चौधरी, जिनकी गांव में लगी है प्रतिमा?कौन हैं राजस्थान पुलिस की य​ह पहली महिला कांस्टेबल पूजा चौधरी, जिनकी गांव में लगी है प्रतिमा?

    बुधवार को राहुल और मोनिका की शादी हुई, जिसमें राहुल ने दिल्ली से तीन लाख रुपए खर्च करके हेलिकॉप्टर बुक करवाया। हेलिकॉप्टर उतारने के लिए गांव सरदारपुरा के एक खाली खेत में अस्थायी हेलिपेड बनाया गया। वहां से बुधवार सुबह मोनिका ने दूल्हे राहुल के साथ हेलिकॉप्टर में बैठकर ससुराल के लिए उड़ान भरी।

    English summary
    Sikar fauji dulha booked helicopter to fulfill dulhan's wish for three lakhs
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X