• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Himachal landslide Video : बियाणी परिवार सीकर के 3 सदस्य व जयपुर डॉक्टर की मौत, आखिरी फोटो Viral

|
Google Oneindia News

जयपुर, 26 जुलाई। हिमाचल प्रदेश के ​किन्नौर जिले में बटसेरी के गुंसा के पास दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां भूस्खलन के चलते पहाड़ से 'चट्टानों की बारिश' हुई है, जिसकी चपेट में सांगला-चितकुल मार्ग पर कई वाहन आ गए और नौ लोगों की मौत हो गई।

    Himachal landslide Video : बियाणी परिवार सीकर के 3 सदस्य व जयपुर डॉक्टर की मौत, आखिरी फोटो Viral
    नौ मृतकों में चार राजस्थान के

    नौ मृतकों में चार राजस्थान के

    हिमाचल प्रदेश में यूं तो भूस्खलन होते रहते हैं, मगर 25 जुलाई 2021 की दोपहर को हुए जबरदस्त भूस्खलन को राजस्थान भी कभी नहीं भूल पाएगा। नौ मृतकों में से चार मृतक राजस्थान के रहने वाले थे। इनमें ​सीकर का बियानी परिवार व जयपुर की एक युवा डॉक्टर शामिल है।

     ​सीकर के बियानी परिवार ने तीन सदस्यों को खोया

    ​सीकर के बियानी परिवार ने तीन सदस्यों को खोया

    हिमाचल प्रदेश भूस्खलन हादसे में राजस्थान के सीकर शहर के माधोगंज निवासी बियानी परिवार ने तीन सदस्यों को खोया है। तीनों के शव सोमवार को हिमाचल से सीकर पहुंचने की संभावना है। मृतकों में 58 वर्षीय माया बियानी, 30 वर्षीय बेटा सीए-सीएस अनुराग बियानी व 26 वर्षीय बेटी एमबीए ग्रेजुएट ऋचा बियानी शामिल है।

    30 साल से मुम्बई रह रहे सीकर के नंदकिशोर बियानी

    30 साल से मुम्बई रह रहे सीकर के नंदकिशोर बियानी

    सीकर के पवन कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनके चाचा नंदकिशोर बियानी 30 साल पहले काम के सिलसिले में मुम्बई गए थे। आठ साल पहले बेटे अनुराग, बेटी ज्योति व ऋचा और पत्नी माया को भी अपने साथ मुम्बई ले गए थे। कोरोना महामारी के चलते दो माह पहले ही वे परिवार समेत सीकर आए थे। माया, अनुराग व ऋचा सीकर ही रह गए थे जबकि नंदकिशोर बियानी व उनकी दूसरी बेटी ज्योति वापस मुम्बई चले गए थे।

     एक दिन पहले एफबी पर अपलोड किए थे फोटो

    एक दिन पहले एफबी पर अपलोड किए थे फोटो

    सीए-सीएस अनुराग बियानी मुम्बई की एक निजी कंपनी में जॉब करते थे। कोरोना महामारी के चलते इन दिनों दो माह से सीकर से वर्क फ्रॉम होम कर रहे थे। अनुराग ने 15 दिन पहले ही हिमाचल घूमने जाने का प्लान बनाया था। शनिवार को उन्होंने फेसबुक व वाट्सएप स्टोरी पर हिमाचल भ्रमण की तस्वीरें शेयर की थीं, जो अब हादसे के बाद वायरल हो रही हैं।

    हादसे से 25 मिनट पहले डॉ. दीपा शर्मा का ट्वीट

    हिमाचल भूस्खलन 2021 के हादसे में जान गंवाने वाले राजस्थान के चार पर्यटकों में चौथा नाम जयपुर की डॉक्टर दीपा शर्मा का है। आयुर्वेद डॉक्टर दीपा शर्मा जयपुर में गुर्जर की थड़ी की रहने वाली थीं। दीपा ने भूस्खलन हादसे से महज 25 मिनट पहले हिमाचल भ्रमण की तस्वीरें ट्वीट की थीं।

    डॉ. दीपा ने प्रकृति को बताया था मां

    बता दें कि हिमाचल में पहाड़ दरकने की वजह से मारी गईं जयपुर की डॉक्टर दीपा शर्मा के ट्वीट वायरल हो रहे हैं। एक ट्वीट ने दीपा शर्मा ने लिखा था कि 'प्रकृति माँ के बिना जीवन कुछ भी नहीं।' साथ ही उन्होंने दो फोटो भी शेयर किए थे, जिनमें वे बाहें फैलाए मानों प्रकृति समेटते हुए नजर आई थीं।

    <strong>Dinesh MN : वो IPS जो खुद 7 साल रहा सलाखों के पीछे, अब 6 माह में ही घूसखोर अफसरों से भर दी जेल</strong>Dinesh MN : वो IPS जो खुद 7 साल रहा सलाखों के पीछे, अब 6 माह में ही घूसखोर अफसरों से भर दी जेल

    हिमाचल भूस्खलन हादसे का वायरल वीडियो

    बता दें कि हिमाचल भूस्खलन हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो बेहद खौफनाक है। पहाड़ से देखते ही देखते अचानक पत्थर टूटकर सांगला चितकुल मार्ग की ओर गिरने लगते हैं, जिनकी चपेट में कई वाहन, स्कूल व घर आते हैं। यहीं नहीं बल्कि बास्पा नदी पर बना लोहे का पुल भी एक बड़े पत्थर की चपेट में आने से पलभर में टूटता दिखा।

    अचानक दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, बाराती कार व बाइक से करते रहे पीछा, देखें वायरल वीडियोअचानक दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, बाराती कार व बाइक से करते रहे पीछा, देखें वायरल वीडियो

    English summary
    sikar Biyani family Three members and Jaipur doctor died in Himachal landslide accident
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X