• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयपुर कमिश्नरेट का ACP कैलाश बोहरा ऑफिस में युवती के साथ इस हाल में मिला, रिश्वत में मांगी थी अस्मत

|
Google Oneindia News

जयपुर। राजस्थान पुलिस की खाकी पर फिर दाग लगा है। इस बार यह धब्बा राजधानी जयपुर में तैनात आरपीएस अफसर कैलाश बोहरा ने लगवाया है। जयपुर कमिश्नरेट के एसीपी कैलाश बोहरा को उनके ऑफिस में एक युवती के साथ राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने रविवार को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। एसीपी ने उस युवकी से रिश्वत में अस्मत मांगी थी।

महिला अत्याचार अनुसंधान यूनिट में प्रभारी है कैलाश बोहरा

महिला अत्याचार अनुसंधान यूनिट में प्रभारी है कैलाश बोहरा

मीडिया से बातचीत में राजस्थान एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने बताया कि जयपुर शहर (पूर्व) जिले की महिला अत्याचार अनुसंधान यूनिट में प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त कैलाश बोहरा के खिलाफ छह मार्च को तीस वर्षीय एक युवती ने एसीबी को शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया था कि जयपुर के जवाहर सर्किस थाने में युवती की ओर से एक युवक समेत कई लोगों के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी आदि के मामले दर्ज करवा रखे थे, जिनकी जांच एसीपी कैलाश बोहरा कर रहे थे।

युवती ने 15 दिन दिन पहले दर्ज करवाए थे मामले

युवती ने 15 दिन दिन पहले दर्ज करवाए थे मामले

15 दिन युवती अपने द्वारा दर्ज करवाए मामलों की जांच के सिलसिले एसीबी कैलाश बोहरा से मिली तो उन्होंने मुदकमों की जांच के नाम पर रिश्वत मांगी। युवती उसे रुपए नहीं दे पाई तो वह जांच के बहाने उसे अपने कार्यालय में बुलाने लगा और फिर रिश्वत में उसकी ​अस्मत ही मांग ली। ऑफिस टाइम के बाद भी मिलने के लिए दबाव डालता था।

एसीपी की हरकतों से परेशान होकर युवती ने की शिकायत

एसीपी की हरकतों से परेशान होकर युवती ने की शिकायत

एसीपी की हरकतों से परेशान होकर युवती ने एसीबी में शिकायत की। एसीबी की जयपुर देहात इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरोत्तम लाल वर्मा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया। रविवार को युवती को कैलाश बोहरा ने डीसीपी कार्यालय में स्थित अपने सरकारी ऑफिस में बुलाया। युवती के पहुंचने पर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। तब एसीबी की टीम ने कैलाश बोहरा को महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया।

आर्मी जवान आकाश महरिया सीकर से गिरफ्तार, पाकिस्तानी महिला न्यूड होकर करती थी वीडियो कॉलआर्मी जवान आकाश महरिया सीकर से गिरफ्तार, पाकिस्तानी महिला न्यूड होकर करती थी वीडियो कॉल

English summary
RPS Kailash Bohra caught in an objectionable condition with girl in Jaipur Commissionerate ACP office
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X