• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan : जयपुर में महिला की हत्या, पंजों तक दोनों पैर काटकर बदमाश लूट ले गए एक किलो चांदी के कड़े

|
Google Oneindia News

जयपुर, 20 अक्टूबर। राजस्थान के जयपुर जिले में सनसनीखेज वारदात हुई है। चांदी के कड़ों के लिए एक महिला की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाश उसके पैर काटकर करीब एक किलो वजनी चांदी के कड़े व अन्य आभूषण निकाल ले गए।

जमवारामगढ़ के गांव खतेहपुरा चावंडिया में हुई हत्या

जमवारामगढ़ के गांव खतेहपुरा चावंडिया में हुई हत्या

जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके के गांव खतेहपुरा चावंडिया में हुई इस घटना के बाद से लोगों में रोष है। अब मृतका के परिजनों व ग्रामीणों ने शव रखकर धरना दे रहे हैं। हमलावरों की गिरफ्तारी और 25 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

    Rajasthan : जयपुर में महिला की हत्या, पंजों तक दोनों पैर काटकर बदमाश लूट ले गए एक किलो चांदी के कड़े
    गीता देवी मर्डर केस जयपुर

    गीता देवी मर्डर केस जयपुर

    जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि मृतका की शिनाख्त गीता देवी के रूप में हुई है। वह मंगलवार दोपहर को अपने खेत में गाय-भैंस चरा रही थी। तभी कुछ बदमाश वहां आए और उस पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। खेतों की तरफ गए ग्रामीणों ने उसका शव देखा तब वारदात का पता चला।

     सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया

    सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया

    बदमाशों ने पहले तो उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया और​ फिर उसके पैर काट दिए। पैरों से चांदी कंडे, सोने की चेन और कानों के कुंडल ले गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में 30 टीमों को रवाना किया। पुलिस गांव में ही कैंप कर रही है। घर-घर तलाशी ली जा रही है। लापता युवकों की जानकारी जुटाई जा रही है।

    राजस्थान में ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं- राज्यवर्धन सिंह राठौड़

    राजस्थान में ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं- राज्यवर्धन सिंह राठौड़

    जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ​कहा कि राजस्थान में ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं और उन्हें छुपाया जाता है ताकि यह मीडिया में न आए। अपराधियों का हौंसला इतना बढ़ गया है कि उनमें पुलिस का भी कोई डर नहीं है। उन्हें सिर्फ मंत्रियों की सुरक्षा के लिए तैनात किया जाता है। राजस्थान सरकार सिर्फ खुद को बचाने में लगी है।

    शाम से शुरू हुआ धरना रातभर चला

    शाम से शुरू हुआ धरना रातभर चला

    मंगलवार शाम से शुरू हुआ धरना रातभर चला। स्थानीय ग्रामीणों के अलावा विप्र सेना के अध्यक्ष सुनील तिवाड़ी की अगुवाई में कई कार्यकर्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गए। वे भी वहीं धरना देकर बैठ गए। इसके अलावा जयपुर में बुधवार सुबह भी काफी संख्या में ब्राह्मण संगठनों के पदाधिकारी खतेहपुरा के लिए रवाना हो गए।

    आदतन बदमाशों पर शक

    पुलिस के अनुसार वारदात के तरीके से किसी आदतन बदमाशों के लिप्त होने की संभावना है। जो कि स्थानीय आसपास के गांवों के आसपास के हो सकते हैं। गांव में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति से बारीकी से पूछताछ जारी है, ताकि बदमाशों के हुलिए के बारे में पता चल सके। यह भी पता किया जा रहा है कि वारदात के बाद से गांव में कौन गायब है।

    45 डकैत पकड़ने वाले IPS मृदुल कच्छावा के खिलाफ क्यों हुए MLA पीआर मीणा? जानिए असली वजह45 डकैत पकड़ने वाले IPS मृदुल कच्छावा के खिलाफ क्यों हुए MLA पीआर मीणा? जानिए असली वजह

    English summary
    Rajasthan woman, Geeta Devi died in Jaipur Rural after assailants chopped off her legs
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X