• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : नेताओं के सियासी बोल-बीजेपी ही वसुंधरा व अशोक गहलोत ही कांग्रेस

|
Google Oneindia News

जयपुर, 18 जून। राजस्थान की सियासत में एक बार फिर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों आपसी कलह से जूझ रही हैं। बीजेपी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समर्थक ने खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं तो कांग्रेस में भी सीएम अशोक गहलोत व सचिन पायलट खेमे के नेता बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं।

 Vasundhara raje and Ashok Gehlot is Congress

वसुंधरा समर्थकों की बयानबाजी पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि अभी ना तो मौसम है और ना ही बारिश तो फिर ऐसी चर्चा हो ही क्यों रही है।

राजस्थान संकट : कांग्रेस में अब 'गद्दार' वाले बयान पर 'गदर', पायलट गुट बोला- 'ये तो वक्त बताएगा'राजस्थान संकट : कांग्रेस में अब 'गद्दार' वाले बयान पर 'गदर', पायलट गुट बोला- 'ये तो वक्त बताएगा'

    Rajasthan Politics: Sachin Pilot को लेकर Ajay Makan क्या बोले | Priyanka Gandhi | वनइंडिया हिंदी

    गौरतलब है कि बीजेपी में पिछले कुछ दिनों से कई विधायक खुलकर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के समर्थन में बयान दे रहे हैं। ये सिलसिला तब से शुरू हुआ है। जब से जयपुर में बीजेपी दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर से वसुंधरा राजे की तस्वीर हटाई गई है।

    भाजपा नेता व पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने उद्योग नगर जलदाय चौकी पर प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि राजस्थान में वसुंधरा ही भाजपा, भाजपा ही वसुंधरा है। वहीं, गुरुवार को गहलोत गुट की ओर से निर्दलीय विधायक महादेव सिंह खंडेला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत ही कांग्रेस है।

    English summary
    Rajasthan political Updates leaders says BJP is Vasundhara and Ashok Gehlot is Congress
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X