• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान सियासी संकट को एक माह पूरा, जानिए विधायकों की बाड़ेबंदी पर कितने करोड़ हुए खर्च?

|

जयपुर। राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार पर आए सियासी संकट को एक माह पूरा हो चुका है। बीते 31 दिन से राजस्थान कांग्रेस के लगभग सभी विधायक होटलों में बंद हैं, जो संभवतया 14 अगस्त को प्रस्तावित राजस्थान विधानसभा सत्र तक रहेंगे। अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने अपने-अपने गुट के विधायकों की बाड़ेबंदी मानेसर, जयपुर व जैसलमेर के होटलों में की है। महीनभर बाद अब सचिन पायलट की राहुल गांधी व प्रियंका गांधी से मुलाकात से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही उनकी वापसी हो सकती है और अशोक गहलोत सरकार पर आया संकट पूरी तरह से टल सकता है।

Rajasthan political crisis complete one month, spending Rs 10 crore on Congress MLA

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बीच सवाल यह है कि आखिर एक माह विधायकों की बाड़ाबंदी पर कितने रुपए खर्च हुए। इसका जवाब राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने दिया है। जयपुर स्थित भाजपा मुख्यालय में पूनिया ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 31 दिन में विधायकों के होटल में रहने और खाने-पीने पर 10 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। हवा में उड़कर गए हैं, उसका हिसाब आना बाकी है। इस 31 दिन का जनता की अदालत में ऑडिट होनी चाहिए। राजस्थान सीएम अशोक गहलोत फेयरमोंट और सूर्यगढ़ के खर्चे का हिसाब तो बता ही देना चाहिए।

झोपड़ी से यूरोप तक का सफर, कभी पाई-पाई को थीं मोहताज, फिर 22 हजार महिलाओं को दी 'नौकरी'

    Rajasthan Crisis: MLAs के बीच सेनापति की तरह गरजे Ashok Gehlot | वनइंडिया हिंदी

    पूनिया ने सचिन पायलट की राहुल गांधी व प्रियंका गांधी से मुलाकात पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अपुष्ट जानकारी मिली है कि सचिन पायलट की मुलाकात हुई, क्या बात हुई। न आपको पता ना हमको पता। लेकिन ताज्जुब की बात है कि 31 दिन इस रामलीला के हो चुके है। ना भाई जागा, ना बहन जागी और उससे पहले कांग्रेस बेचारी लगातार इधर से उधर भागी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rajasthan political crisis complete one month, spending Rs 10 crore on Congress MLA
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X