• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Constable Sanjay Gurjar : राजस्थान पुलिस कांस्टेबल की लाठियों और सरियों से पीट-पीटकर हत्या

|
Google Oneindia News

जयपुर, 23 जुलाई। जमीन की रंजिश में फिर से खून की होली खेली गई और नतीजा एक व्यक्ति की मौत पर आकर खत्म हुआ। बता दें कि विवाद दौसा जिले का है और विवाद में जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह जयपुर के बजाज नगर थाने में तैनात सिपाही था। पुलिस ने देर रात ही इस घटनाक्रम के बाद कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। मारपीट दौसा में की गई और सिपाही की मौत इलाज के दौरान जयपुर में हुई है।

Rajasthan Police constable sanjay gurjar murder in manpura Dausa

जानकारी के अनुसार दौसा जिले के मानपुरा थाना इलाके में सिपाही संजय गुर्जर कुछ दिन पहले ही गांव गया था। गांव में परिवार के कुछ सदस्यों से सिर्फ एक बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

बताया जा रहा है कि इसी विवाद के चलते देर रात कांस्टेबल संजय गुर्जर को कुछ लोगों ने लाठियों और सरियों से तब तक पीटा जब तक की वह अचेत नहीं हो गया। उसके बाद देर रात उसे सड़क पर ही छोड़कर सभी फरार हो गए। परिवार को इसकी जानकारी मिली तो परिवार के सदस्यों ने पहले दौसा जिला असपताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में देर रात ही एसएमएस अस्पताल जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

अचानक दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, बाराती कार व बाइक से करते रहे पीछा, देखें वायरल वीडियो अचानक दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, बाराती कार व बाइक से करते रहे पीछा, देखें वायरल वीडियो

Rajasthan Police constable sanjay gurjar murder in manpura Dausa

बताया जा रहा है कि अस्पताल में आने से पहले ही संजय गुर्जर की मौत हो चुकी थी। शव का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उधर, मारपीट करने वाले पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पहले भी इसी तरह से दो बार मारपीट की जाने की बात भी सामने आ रही है। दोनों बार थाने में इसकी शिकायत भी दी गई थी।

English summary
Rajasthan Police constable sanjay gurjar murder in manpura Dausa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X