• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजीटिव होने के बावजूद प्रोटोकॉल तोड़ पहुंचे अस्पताल के दौरे पर

|

जयपुर। राजस्थान में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते आठ माह में दो लाख 50 हजार 482 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। खुद राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। मंगलवार को ही राजस्थान में 3 हजार 314 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि इस दिन 19 लोगों की मौत हुई है। एक ही दिन में सबसे अधिक 656 पॉजिटिव अकेले जयपुर में मिले हैं।

शादियों की धूम के बीच बढ़े कोरोना मरीज

शादियों की धूम के बीच बढ़े कोरोना मरीज

25 नवंबर को देवउठनी एकादशी के मौके पर पूरे प्रदेश में शादियों की धूम है। वहीं, शादी समारोहों के बढ़ने से कोरोना की रफ़्तार भी अचानक बढ़ी है। हालांकि राजस्थान सरकार ने शादियों ​में सौ से अधिक लोग एकत्रित करने पर जुर्माना व पूरे समारोह की वीडियोग्राफी करवाए जाने के सख्त कदम उठाए हैं, मगर कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर काबू नहीं पाया जा रहा है।

कोविड अस्पताल आरयूएचएस पहुंचे मंत्री

इधर, बात अगर स्वास्थ्य मंत्री की करें तो वे संक्रमित होने के बावजूद कोरोना के प्रोटोकॉल को तोड़ रहे हैं। इसकी बानगी मंगलवार को उस वक्त देखने को मिली जब जयपुर में राजस्थान के दूसरे सबसे बड़े कोविड अस्पाल आरयूएचएस में मंत्री डॉक्टर व कर्मचारियों की टीम के साथ वहां का दौरा करते नजर आए।

मंत्री बोले-बरत रहा हूं सावधानी

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने खुद ने 23 नवंबर सुबह दस बजे अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करके जानकारी दी थी कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने उनके सम्पर्क में आए लोगों से जांच करवाने की भी अपील की थी। इधर, कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद अस्पताल का दौरा करते नजर आने पर मंत्री शर्मा ने कहा कि वे डॉक्टरों की सलाह के बाद उचित सावधानी बरतते हुए अस्पताल के दौरे पर आए हैं।

 पूर्व मंत्री राठौड़ ने कही ये बात

पूर्व मंत्री राठौड़ ने कही ये बात

इस संबंध में राजस्थान के पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेंद्र राठौड़ का कहना है कि स्वास्थ्य मंत्री ने पहले चुनावों में कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ा, अब ऐसे दौरे कर दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे हैं। महामारी एक्ट में कार्रवाई होनी चाहिए।

राजस्थान की कविता ने 12 साल में 19 बार झेला मिसकैरेज का दंश, अब 20वीं बार में बनी मां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan Health Minister Raghu Sharma arrives covid Hospital RUHS after corona positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X