• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO : घर पर ज्ञापन देने आए शिक्षकों को देख शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद डोटासरा बोले-'इन पांचों को सस्पेंड करो'

|

सीकर। राजस्थान से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा कुछ लोगों को बुरी तरह से फटकार लगा रहे हैं। दरअसल, शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर कुछ शिक्षक मांगों ज्ञापन देने पहुंचे थे, लेकिन ज्ञापन देना इन सभी शिक्षकों भारी पड़ गया।

    घर पर ज्ञापन देने आए शिक्षकों को देख शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद डोटासरा बोले-इन पांचों को सस्पेंड करो

    Govind singh dotasara

    बता दें कि स्कूल समय में ज्ञापन देने पहुंचने पर शिक्षा मंत्री डोटासरा उन पर बिफर गए। व्याख्याताओं को फटकारते हुए उन्होंने कहा कि बच्चों को पढ़ाने के समय ज्ञापन देते हुए आपको शर्म आनी चाहिए।

    बता दें कि शिक्षा राज्य मंत्री व्याख्याताओं को सस्पेंड करने की भी चेतावनी दे दी। शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि ज्ञापन देने का ये कौन सा तरीका है। आप लोगों को शिक्षक किसने बना दिया। इतना ही नहीं जब शिक्षकों ने स्कूल से छुट्टी लेकर आने की बात कही तो शिक्षा मंत्री ने तुरंत पीए को इसकी जांच करने के आदेश दिया और सबको अपने आवास पर ही बिठा लिया। इसके साथ चेतावनी भी दी कि अगर बिना छुट्टी लेकर आने की बात सामने आई तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

    KINNAR: किन्नरों ने की नोटों की बारिश, लुटाया लाखों का सोना, नीतू मौसी बोलीं-'हम सेठों से ज्यादा अमीर'KINNAR: किन्नरों ने की नोटों की बारिश, लुटाया लाखों का सोना, नीतू मौसी बोलीं-'हम सेठों से ज्यादा अमीर'

    बता दें कि शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा शुक्रवार को सीकर दौरे पर थे। इस दौरान सुबह वह अपने सीकर स्थित आवास पर थे। इसी दौरान व्याख्याता उन्हें ज्ञापन देने घर पहुंच गए थे। शिक्षामंत्री गोविंद डोटासरा ने कहा कि बोर्ड परीक्षाओं के समय व्याख्याताओं का बच्चों को इस तरह छोड़कर आना सही कदम नहीं है। शिक्षकों से उम्मीद की जाती है कि वह बच्चों के भविष्य के बारे पहले सोचे। उन्होंने कहा कि शिक्षकों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं, लेकिन उसका समय भी सही होना चाहिए।

    English summary
    Rajasthan Education Minister Dotasara reprimand teachers who came home
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X