• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा पेपर लीक करने वालों की संपत्ति होगी सीज, दस साल की सजा भी

|
Google Oneindia News

जयपुर, 17 मई। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 का पेपर लीक करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन होगी। पेपर लीक के आरोपियों की न केवल सं​पत्ति जब्त की जाएगी बल्कि दस साल की सजा भी मिल सकती है।

Rajasthan constable recruitment exam paper leak

राजस्थान एसओजी ने पीपर लीक प्रकरण में आठ आरोपियों को पकड़ा है। उनके खिलाफ एसओजी ने राजस्थान सार्वजनिक परीक्षा भर्ती में अनुचित साधनों की रोकथाम के अध्युपाय अधिनियम 2022 के तहत मामला दर्ज किया है।

मीडिया से बातचीत में एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया ने की 14 मई को दूसरी पारी में आयोजित राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा से पहले उसके पेपर का स्क्रीन शॉट वायरल हो गया था। राजस्थान पुलिस के पास भी पेपर पहुंचा तो जांच के लिए एसओजी के अधिकारियों ने झोटवाड़ा स्थित दीवाकर स्कूल में पहुंचकर कार्रवाई की।

राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, 33 पेज के पेपर का फोटो मिला, SOG ने ASI समेत 8 को पकड़ाराजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक, 33 पेज के पेपर का फोटो मिला, SOG ने ASI समेत 8 को पकड़ा

दीवाकर स्कूल में सीसीटीवी कैमरों को जब्त कर वहां काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की गई। वहां से सेंटर से आशु शर्मा, कमल कुमार वर्मा, सत्यनारायण कुमावत, रोशन कुमावत, राकेश, विक्रम सिंह, एएसआई रतनलाल, मुकेश शर्मा को अरेस्ट किया गया है।

Comments
English summary
Avengers superhero Hawkeye played lame-legged with children in Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X