• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने वैक्सीन की कमी पर केंद्र और मोदी सरकार के मंत्रियों पर साधा निशाना

|

Jaipur, Apr 13 : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के 'स्पीक अप फॉर वैक्सीन्स फॉर आल' अभियान के तहत ट्वीट कर वैक्सीन की कमी पर केंद्र और मोदी सरकार के मंत्रियों पर निशाना साधा है.

अशोक गहलोत ने लिखा, 'पिछले सालभर से राज्य सरकारें केंद्र सरकार के साथ सामंजस्य बिठाकर काम करने का प्रयास कर रही हैं. राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं ने जनहित में सकारात्मक सुझाव देने के प्रयास किए हैं. लेकिन केंद्र सरकार ने पब्लिक हेल्थ में इन सुझावों पर अमल करने की बजाय नकारात्मक रवैया अपनाते हुए केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारकर अनुचित टीका-टिप्पणियां की जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.'

Rajasthan CM Ashok Gehlot has targeted the ministers of central and Modi government on lack of vaccine

गहलोत ने कहा कि हाल ही में राजस्थान, महाराष्ट्र समेत 8-9 राज्यों ने स्पष्ट बताया गया कि वैक्सीन की कमी हो रही है. राजस्थान में वैक्सीनेशन की रफ्तार 5.81 लाख डोजेज प्रतिदिन तक पहुंच गई थी जो देश में अग्रणी है, लेकिन वैक्सीन की कमी के कारण यहां बार-बार वैक्सीनेशन बंद करना पड़ता है.

Nathi ka Bada Video : राजस्थान में नाथी का बाड़ा के बाद खाला का बाड़ा ट्रेंड में, असम वालों की बाड़ाबंदी भीNathi ka Bada Video : राजस्थान में नाथी का बाड़ा के बाद खाला का बाड़ा ट्रेंड में, असम वालों की बाड़ाबंदी भी

गहलोत ने कहा कि वे कांग्रेस के कैंपेन हैशटेग स्पीक अप फॉर वैक्सीन्स फॉर आल का पूरी तरह समर्थन करते हैं. कोरोना पर जल्द से जल्द काबू पाने के लिए आयु सीमा को हटाकर सभी को वैक्सीन लगानी चाहिए. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है.

English summary
Rajasthan CM Ashok Gehlot has targeted the ministers of central and Modi government on lack of vaccine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X