• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान एक्सीडेंट : जयपुर व बीकानेर में सड़क हादसे में भाजपा कार्यकर्ता समेत सात की मौत

|
Google Oneindia News

जयपुर, 18 जून। राजस्थान में बीते 12 घंटे के दौरान दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसे हुए हैं, जिनमें भाजपा कार्यकर्ता समेत सात लोगों की मौत हो गई है। एक हादसा बीकानेर के जामसर और दूसरा जयपुर के भांकरोटा इलाके में हुआ है।

car accident

बीकानेर के जामसर के ट्रेलर और बोलेरो की आपस में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 7 जने गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर जामसर थानाधिकारी गौरव खिडिया मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकलवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी में रखवाया। घायलों में से एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

'ठग सुंदरी' प्रियंका चौधरी के जाल में कैसे फंसा जयपुर का व्यापारी घासीलाल चौधरी, जानिए पूरी कहानी'ठग सुंदरी' प्रियंका चौधरी के जाल में कैसे फंसा जयपुर का व्यापारी घासीलाल चौधरी, जानिए पूरी कहानी

जामसर थानाधिकारी ने बताया हादसा बोलेरो गाड़ी के ओवरटेक करने से हुआ। बोलेरो में सवार सभी 11 जने नोखा के रहने वाले हैं, जो हनुमानगढ़ में रिश्तेदार की मौत पर बैठक में गए थे। वापसी में हादसा हो गया। मृतकों की शिनाख्त नोखा निवासी 40 वर्षीय सतपाल, 30 वर्षीय सरोज, 39 वर्षीय प्रभु, 37 वर्षीय मूलाराम के रूप में हुई है। घायलों की पहचान 23 वर्षीय हेमसिंह, 32 वर्षीय विद्या देवी, 78 वर्षीय नेनुराम, 12 वर्षीय अंजलि, 7 वर्षीय युवराज व 6 वर्षीय भूमिका के रूप में हुई है।

सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। इनमें से दो सगे भाई हैं तथा एक पति-पत्नी हैं। इसके अतिरिक्त सात घायलों में से 6 एक ही परिवार के सदस्य हैं। नोखा विधायक बिहारी लाल बिश्नोई, ऊर्जा मंत्री डॉक्टर बीडी कल्ला, उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने शोक जताया है।

जयपुर में भांकरोटा रोड पर हादसा, तीन की मौत

इधर, राजधानी जयपुर के भांकरोटा पुलिस थाना इलाके में देर रात करीब दो बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। भांकरोटा पुलिस ने बताया कि आगे चल रहे ट्रेलर के पीछे से लग्जरी कार ने टक्कर मारी। कार की गति इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को पुलिस थाने लाकर खड़ा किया गया है।

कोरोना की मार : जयपुर के गौरव टावर का बिजनेसमैन पेट्रोल पंप पर जुराब बेचने को मजबूर, VIDEOकोरोना की मार : जयपुर के गौरव टावर का बिजनेसमैन पेट्रोल पंप पर जुराब बेचने को मजबूर, VIDEO

भांकरोटा थानाप्रभारी मुकेश चौधरी के अनुसार लग्जरी कार में चार लोग सवार थे। कार मालिक व भाजपा कार्यकर्ता पकंज, सुमित और बाबू खां ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक अन्य कीरत स्वामी की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों के परिजनों को भी सूचना दी गई है।

English summary
Rajasthan Accident : Seven including BJP worker died in road accident in Jaipur and Bikaner
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X