• search
जयपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में पकड़ा गया वो शख्स जिसने 9 साल में 600 महिलाओं-युवतियों के साथ किया यह काम

|

जयपुर। राजस्थान पुलिस की गिरफ्त में एक ऐसा शख्स आया है, जो साइको कॉलर है। नौ साल में इसने 600 से ज्यादा महिलाओं व यु​वतियों को अपना शिकार बनाया है। पूछताछ में इस साइको कॉलर ने ​अपने कारनामों का काला चिट्ठा खोला तो पुलिस भी चौंक गई। साइको कॉलर के साथ ही पुलिस ने इसके एक मददगार को भी पकड़ा है।

psycho man arrested from choumu jaipur rajasthan

जयपुर जिले के चौमूं थानाधिकारी हेमराज गुर्जर ने बताया कि चौमूं निवासी युवती ने गत 5 नवंबर को एक रिपोर्ट दी थी कि उसके मोबाइल फोन पर 18 अक्टूबर को एक मैसेज आया। उस नंबर पर फोन किया तो आरोपी ने दोस्ती के लिए कहा, उसे मना करने के बाद से अलग-अलग नंबरों से फोन और मैसेज आने लगे। हर बार कॉलर यह कहकर धमकाता कि गलत मैसेज क्यों कर रही है, जबकि पीडि़ता ने किसी को मैसेज किए ही नहीं थे।

गर्भवती बीवी को अस्पताल लेकर पहुंचा पति, तब जवाब मिला-'इसके पहले भी हो चुके हैं दो बच्चे'

पीडि़त ने पुलिस को आरोपी के मोबाइल नंबर भी दिए। मामले की तफ्तीश करते हुए पुलिस ने आरोपी साइको कॉलर कालवाड़ निवासी सुरेश कुमार यादव (29) व उसके साथी कालाडेरा निवासी रामकिशोर यादव (19) को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि रामकिशोर ने युवती को परेशान करवाने के लिए सुरेश पर दबाव डाला था।

राजपूत दूल्हे ने लौटाया 31 लाख का दहेज, पिता बोले-बेटियों का नहीं लगता कोई मोल, देखें वीडियो

साइको कॉलर से पूछताछ में सामने आया है कि वह जब उसके मन में आता तभी किसी भी नंबर पर मिस कॉल कर देता था। रिप्लाई आने और महिला या युवती के होने पर उनसे बातचीत करता। उन्हें दोस्ती का दबाव बनाता था। उनके मना करने पर परेशान करता था। इस काम के लिए लिए उसने मोबाइल फोन की 3-4 सिम ले रखी थी, जोकि फर्र्जी आइडी से ली थी। पूछताछ में सामने आया है कि वह लगभग 7 दोस्त बना चुका था और उनसे बातें किया करता था।

एफबी फ्रेंड से शादी करने चूरू आई असम की युवती, होटल में 6 दिन तक हुआ गैंगरेप

दोस्ती या बातचीत के लिए मना करने पर आरोपी परेशान करने के लिए कई तरीके आजमाता था। वह लोगों को फोन पर अश्लील और धमकी भरे मैसेज देता था। पीडि़तों के उसके पास फोन आने लगते तो वह जिस लडक़ी को परेशान करना चाहता था, उसके नंबर पर अपने नंबर डायवर्ट कर देता था। लोग फोन करते ही सीधे धमकाते जिससे युवतियां परेशान होती थी। वह दूसरे के नाम की आइडी से ली गई सिम व मोबाइलों से अश्लील मैसेज-वीडियो, गालियां देने, मानसिक रूप से परेशान करने, जान से मारने की धमकी देकर अपने जाल में फंसाने, उनको ब्लैकमेल करने सहित विभिन्न तरीकों से परेशान करता था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
psycho man arrested from choumu jaipur rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X